कार से बरामद हुआ दो किलो सोना, दिल्ली जा रही थी कार

कार से बरामद हुआ दो किलो सोना, दिल्ली जा रही थी कार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-05 12:04 GMT
कार से बरामद हुआ दो किलो सोना, दिल्ली जा रही थी कार

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। यहां हाइवे पर नियमित चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से  लगभग साठ लाख रूपये मूल्य का दो किलो सोना बरामद किया है । जिस युवक से यह सोना बरामद किया गया है उसने स्वत: को सराफा कारोबारी बताया है किंतु युवक के पास अपनी बात पुष्ट करने के कोई ठोस सबूत नहीं थे । इस संबंध में बताया गया है कि  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में जगह-जगह वाहनों की चैकिंग की जा रही है। इस दौरान जिले में करीबी साढे तीन करोड़ से अधिक नकदी जब्त की जा चुकी है। सोमवार नौगांव थाना क्षेत्र के दौरिया गांव के पास नेशनल हाईवे 76 में एक वाहन से दो किलोग्राम सोना भी जब्त किया गया।

दो दिन पूर्व पकड़े गए थे दो करोड़ रुपए
जिला निवाचन अधिकारी द्वारा पुलिस के सहयोग लिए एसएसटी टीम गठित की है। महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र केलिए गठित की गई टीम में नौगांव बीआरसीसी अनूप खरे को शामिल किया गया है। अनूप खरे पुलिस बल के साथ नेशनल हाईवे76 सोमवार की सुबह दौरिया गांव के पास वाहन चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सफेद कलर की  आई10 कार एचआर15 क्चबीजी 9869 जो  दिल्ली से सतना जा रही थी। इसे चैक किया तो इसमें रखे बैग में दो किलोग्राम वजनी सोने के जेबरात मिले। गाड़ी में सवार युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अंकित जौहरी बताया।

इसने बताया कि वह सोने के जेवरात बेचने का काम करता है, लेकिन मौके पर वह जेवरात के दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। इस पर सोना जब्त कर कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इसी हाईवे में शनिवार को एक पिकअप से 2 करोड़ 45 लाख रुपए भी अलीपुरा थाना पुलिस ने जब्त किए थे।जिस युवक से यह सोना बरामद किया गया है उसने स्वत: को सराफा कारोबारी बताया है किंतु युवक के पास अपनी बात पुष्ट करने के कोई ठोस सबूत नहीं थे।

 

Similar News