बिजली के खम्बे लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत

बिजली के खम्बे लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-05 11:35 GMT
बिजली के खम्बे लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत

डिजिटल डेस्क, घुवार। शुक्रवार को नगर घुवारा के भगवां रोड़ पर सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत होने के साथ तीन अन्य व्यक्ति घायल हो जाने का मामला सामने आया है। जिसमे दो लोगों की गम्भीर स्थिति को देखते हुये उन्हें जिला अस्पताल टीकमगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया।

बिजली के खम्बे लेकर जा रहा था ट्रैक्टर
जानकारी के मुताबिक घटना भगवां रोड़ स्थित गुनगुन वेयर हाउस के पास करीब 11: 45 बजे के आसपास की है। एक आइसर कंपनी का  ट्रैक्टर भगवां की तरफ से घुवारा की ओर ट्राली में बिजली के खम्बे लोड करके ला रहा था । वेयर हाउस के पास आते ही ट्रैक्टर चालक ट्रेक्टर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहराई में पलट गया। इस घटना को प्रत्यक्षरूप से देखने वाले पीछे से आ रहे बाईक सबारों एवं राहगीरों ने लोगों की चीख पुकार सुनकर ट्रेक्टर के नीचे दबे लोगों को निकाला । जिसमें ट्राली के नीचे दबे एक अधेड़ व्यक्ति लक्ष्मन रैकवार उम्र-करीब 50 वर्ष निवासी बड़ातालाब मुहल्ला घुवारा को सिर में गम्भीर चोट आने से  मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दूसरे घायल की भी मौत
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस उपथाना घुवारा प्रभारी दीपक यादव अपने पुलिस बल आरक्षक सतेंद्र यादव,फूलसिंह राजपूत,रवि यादव के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभालते हुए ट्रैक्टर चालक समेत तीन लोगों को 100 डायल की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुवारा भेजा गया जहां पर डॉ.वैभव अग्रवाल ने प्राथमिक उपचार करते हुऐ गम्भीररूप से घायल तीनों लोग हनुमत उर्फ परमलाल रैकवार पिता खुमना रैकवार उम्र-35 वर्ष निवासी घुवारा,मोहन सिंह घोषी पिता दुलीचंद घोषी उम्र-25 वर्ष निवासी ग्राम कचरा एवं राजाभैया घोषी पिता रामप्रसाद घोषी उम्र-22 निवासी ग्राम कचरा को जिला अस्पताल टीकमगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया। टीकमगढ़ जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हनुमत उर्फ परमलाल रैकवार निवासी घुवारा ने भी दम तोड़ दिया।और घटना में मृत व्यक्ति का मोके पर ही पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पीएम हेतु बड़ामलहरा के लिए भेज दिया ।

 

Similar News