यूपी : लखनऊ में किराए से रहने वाली युवती से गैंगेरप, एक गिरफ्तार

यूपी : लखनऊ में किराए से रहने वाली युवती से गैंगेरप, एक गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-12 09:43 GMT

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना मड़ियांव की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की उम्र 15 साल है। उसी के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उसका रेप किया है। इन आरोपियों ने उसे मारने की कोशिश भी की। एक आरोप को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी तीन को भी जल्द  गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

 

पीड़िता के पिता की मौत की मौत हो चुकी है। वह मड़ियांव में अपनी मां और चार भाइयों के साथ किराए से रहती है। मंगलवार शाम को वह घर से निकली, लेकिन देर रात तक घर नही आने पर परिजनों उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लगा। पीड़ित नाबालिग की मां ने बताया कि किसी ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी को बुधवार शाम को गंभीर हालत में किसी ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। 

 

 

होश में आने पर नाबालिग ने अपना बयान दर्ज करवाया। पीड़िता ने बयान में कहा कि घर से निकलते ही बउवा उसे सुनसान जगह ले गया। वहां उसके तीन और साथी थे। तीनों ने मुंह दबाकर उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद वह बेहोश हो गई। वह कैसे ट्रामा सेंटर पहुंची? उसे कुछ नहीं पता।  

 

 

पुलिस अधिकारी बताया कि वह घटना से पहले अभियुक्त को जानती थी और स्वेच्छा से उसके साथ गई थी, आरोपी ने बाद में अपना मन बदल दिया और अपने सहयोगियों के साथ अपराध किया। नाबालिग ने अभी तक मुख्य आरोपी की पहचान नहीं की है, हालांकि अपराधियो में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पुलिस ने यह भी जानकारी दी की आरोपी बउवा ने बताया कि पीड़िता उसकी परिचित है। उसे बाइक से गिरने की वजह से चोट लगी है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

 

 

Similar News