नया नहीं विंध्य, चितरंगी के एसडीएम रह चुके हैं सतना के नए डीएम , बतौर कलेक्टर तीसरी पोस्टिंग 

सतना नया नहीं विंध्य, चितरंगी के एसडीएम रह चुके हैं सतना के नए डीएम , बतौर कलेक्टर तीसरी पोस्टिंग 

Bhaskar Hindi Desk
Update: 2021-12-13 14:27 GMT
नया नहीं विंध्य, चितरंगी के एसडीएम रह चुके हैं सतना के नए डीएम , बतौर कलेक्टर तीसरी पोस्टिंग 
हाईलाइट
  • उन्हें फरवरी २०२० में कलेक्टर बनाया गया था।


डिजिटल डेस्क,सतना। यहां के नए जिला मजिस्ट्रेट और वर्ष २०१२ बैच के आईएएस आफीसर अनुराग वर्मा के लिए विंध्य नया नहीं है। औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग के उप सचिव पद से ट्रांसफर कर सतना के कलेक्टर बनाए गए अनुराग इससे पहले वर्ष 2013 में सिंगरौली में सहायक कलेक्टर और फिर चितरंगी के एसडीएम भी रह चुके हैं।                
उप सचिव बनाए गए अजय कटेसरिया :-----
जबकि वर्ष २०१२ बैच के ही आईएएस आफसीर अजय कटेसरिया उप सचिव के पद पर भोपाल ट्रांसफर किए गए हैं। उन्हें फरवरी2020 में कलेक्टर बनाया गया था। इस पद पर यहां उनकी पहली पोस्टिंग थी। उल्लेखनीय है, कलेक्टर के तौर पर अनुराग वर्मा की यहां यह तीसरी पोस्टिंग है। इससे पहले वह  हरदा और मुरैना के भी कलेक्टर चुके हैं। मुरैना में जिला पंचायत के सीईओ रह चुके अनुराग सागर में नगर निगम के कमिश्नर भी रहे।                                                                                                                                                         
पंचायत चुनावों को प्राथमिकता :---
मूलत: उत्तर प्रदेश निवासी अनुराग मैथ से एमएससी हैं। उन्होंने बताया कि ट्रांसफर आर्डर मिल गया है, जल्दी ही ज्वाइन करेंगे। श्री वर्मा ने कहा कि  त्रिस्तरीय पंचायत राज व्यवस्था के निष्पक्ष निर्वाचन फिलहाल उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि वह टीम भावना के साथ काम करने पर विश्वास करते हैं।  शासन की विभिन्न कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं के क्रियान्वयन पर उनका फोकस होगा।

Tags:    

Similar News