पत्नी के हाथ आई पति की प्रेमिका, सड़क पर चप्पलों से की जमकर पिटाई

पत्नी के हाथ आई पति की प्रेमिका, सड़क पर चप्पलों से की जमकर पिटाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-20 07:59 GMT
पत्नी के हाथ आई पति की प्रेमिका, सड़क पर चप्पलों से की जमकर पिटाई

डिजिटल डेस्क सतना। "पति-पत्नी और -वो" के चक्कर में शनिवार को जिला अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पति की बेवफाई से गुस्साई पत्नी ने पति के प्रेमिका की वो पिटाई की कि देखने वाले भी दंग रह गए। पति की बेवफाई से खार खाई महिला ने अपने पति के प्रेमिका की सरेआम चप्पलों से धुनाई कर पूरी आशिकी झाड़ दी। मामला थाने तक पहुंचा मगर किसी भी पक्ष द्वारा रिपोर्ट न कराए जाने पर मुकदमा नहीं दर्ज किया गया।

चार साल से प्रेम प्रसंग
उंचवा टोला का रहने वाला एक शख्स हर रोज अपने घर से बगैर खाना खाए निकलता और रात को लौटने के बाद भी घर पर खाना न खाता। पति के हावभाव से पत्नी को उसके चरित्र पर शंका हुई। शनिवार को पति जैसे ही घर से निकला तो पत्नी ने पीछा किया। आखिरकार पत्नी की शंका सही निकली, पति जिला अस्पताल की नई ओपीडी के पीछे एक महिला के साथ खाना खाते मिल गया। फिर क्या था...पत्नी ने आव देखा न ताव पति के प्रेमिका की जमकर खबर ली। देवरानी का कहना था कि उनके जेठ का उस महिला के साथ बीते 4 बरस से अवैध संबंध थे।

...जब पति पर आई आंच
मामले की जानकारी जब अस्पताल की पुलिस चौकी पहुंची तो मौके पर गार्ड पहुंचा और तीनों को लेकर चौकी पहुंच गया। चौकी प्रभारी शारदा शिवानी ने सिटी कोतवाली पुलिस को बुलाकर पति और उसकी प्रेमिका को थाना भिजवा दिया। पत्नी भी पीछे-पीछे थाने पहुंच गई मगर जब पति पर आंच आते देखा तो उसने रिपोर्ट करने से इंकार कर दिया और पति को वापस लेकर चली आई। प्रेमिका भी सिर पर पैर रखकर भागी। सड़क पर चप्पलों से पति  प्रेमिका की पिटाई करने वाले इस मामले की राह चलते लोगों ने भी जमकर मजा लिया जबकि महिलाओं ने तो ऐसे - ऐसे ताने दिए किे सुनने वालों के कान गर्म हो गए पिटने वाले पक्ष ने भी  पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई ।

Similar News