प्रेमी और जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, कुंए से मिला था पत्थर बंधा शव

प्रेमी और जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, कुंए से मिला था पत्थर बंधा शव

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-20 08:56 GMT
प्रेमी और जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, कुंए से मिला था पत्थर बंधा शव

डिजिटल डेस्क वारासिवनी, बालाघाट। प्रेमी और जीजा के साथ मिलकर ही पत्नी ने अपने पति की हत्या की थी। पुलिस ने इस अंधी हत्याकांड की गुत्थी सुलझातें हुए इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रेमी अभी भी फरार है। रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए वारासिवनी एसडीओपी रामनारायण परतेती ने कहा प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी उसके जीजा एवं प्रेमी ने षडय़ंत्र पूर्वक इस हत्याकाण्ड को अंजाम देकर साक्ष्य को छुपाने की कोशिश की थी।

मुखबीर तंत्र किया सक्रिय
थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास एवं पुलिस टीम की मुस्तैदी एवं मुखबीर की सूचना के आधार पर पुलिस ने इस अंधे हत्याकाण्ड को सुलझाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मुख्य आरोपी प्रेमी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण
इस संबंघ में पुलिस ने बताया गत 5 अगस्त  को मृतक शिवलाल दुधभूरे अपनी पत्नी तिरनबाई के साथ अपने साढ़ूभाई किलीप बागड़े के घर भंडारबोडी गया था, वही मृतक की पत्नी दूसरे दिन अकेले ही वापस भंडारबोडी से नंदलेश्वरा आ गयी थी। मृतक की पत्नि तिरनबाई की शिकायत पर कटंगी पुलिस ने मर्ग  कायम कर थाना असल  मर्ग थाना खैरलांजी में 11 अगस्त को कायम किया गया।

सिर पर थे गंभीर चोट के निशान
खैरलांजी पुलिस ने मृतक के सिर पर गंभीर चोट आने से एवं मृतक शिवलाल का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से तथा लाश छुपाने की गरज से शव को पत्थर बांधकर कुंए में फेकना पाये जाने से अज्ञात आरोपी के विरूद्व अप.क्र. 255/18 धारा 302 201 ताहि का प्रकरण 16 अगस्त को दर्ज कर विवेचना में लिया गया था।

प्रेमी और जीजा ने रची थी साजिश
खैरलांजी पुलिस ने मुखबिर की सूचना और संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी से शक्ति से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने पति की हत्या प्रेमी कालिया उर्फ  सुनील मेश्राम व जीजा दिलीप बांगडे के साथ षडयंत्र पूर्वक करना स्वीकार किया गया । इस संबंध में पुलिस ने बताया की प्रेमी कालिया एवं महिला के जीजा दिलीप द्वारा मृतक को षडयंत्र पूर्वक रात्रि में नाले के पास ले जाया गया। वही मृतक के सिर पर कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी गयी। शव को छुपाने की गरज से लाश की कमर में पत्थर बांधकर भंडारबोडी निवासी युवराज लिल्हारे के खेत के कुंए फेंक दिया गया।
 

Similar News