पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने 10 घंटे के अंदर किया खुलासा

मध्य प्रदेश पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने 10 घंटे के अंदर किया खुलासा

Anupam Tiwari
Update: 2022-06-12 15:39 GMT
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने 10 घंटे के अंदर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, रीवा। घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या का १० घंटे के अंदर पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस की मानें तो मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। दोनों आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

सोहागी थाना की त्योंथर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शाहपुर (अमहवा) में रहने वाले मालिक आदिवासी पिता हसन ३५ वर्ष की हत्या बीती रात उस समय कर दी गई जब वह घर के बाहर चारपाई पर सोया था। सुबह लगभग साढ़े पांच बजे घटना की जानकारी होने पर पुलिस को अवगत कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी समरजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने धारा ३०२ का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। 

डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आने पर पुलिस ने इस बिन्दु से जांच आगे बढ़ाई और कुछ ही घंटे में इस घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने बताया कि कई लोगों से पूछताछ किये जाने पर पता चला कि मृतक की पत्नी से गांव के ही रहने वाले अमन सिंह से लगभग डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 
 

एक साल बाद आया था प्रेमी

मृतक की पत्नी का प्रेमी मुंबई में रह रहा था। जहां से वह लगभग एक साल बाद 1 जून को घर लौटा था। पुलिस को जांच के दौरान यह पता चला कि दोनों के प्रेम प्रसंग के बीच मृतक अड़चन पैदा कर रहा था जिससे उसकी हत्या कर दी गई। 
 

पत्नी का रख लिया था मोबाइल

मृतक की पत्नी मोबाइल पर अमन से बातचीत करती थी। जिस पर मृतक ने अपनी पत्नी का मोबाइल छुड़ाकर अपने पास रख लिया था। इस कारण प्रेमी से बातचीत बंद हो गई थी। 

डंडा और कुल्हाड़ी से की हत्या

पुलिस ने दोनों आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू की जिसमें यह बात सामने आई कि सुनियोजित तरीके से पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर  सोते समय डंडा एवं कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी एवं डंडा जप्त कर लिया है।

Tags:    

Similar News