पेड़ के नीचे आराम कर रही महिला को बस ने कुचला, परिजनों ने मचाया हंगामा

पेड़ के नीचे आराम कर रही महिला को बस ने कुचला, परिजनों ने मचाया हंगामा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-11 07:51 GMT
पेड़ के नीचे आराम कर रही महिला को बस ने कुचला, परिजनों ने मचाया हंगामा

डिजिटल डेस्क, कटनी।अपनी बेटी के यहां से लौटी महिला बस से उतरकर एक पेड़ के नीचे सुस्ता रही थी कि तभी एक बस ने उसे कुचल दिया। इसी तरह एक प्रौढ़ को एक बस चालक ने लापरवाहीपूर्वक टक्कर मार कर घायल कर दिया। इस संबध में बताया गया है कि कुठला थानांतर्गत पन्नी कालोनी में बस चालक ने लापरवाही पूर्वक एक महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों व क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश पनप गया जिसे पुलिस ने समझा-बुझा कर शांत कराया और आगे की कार्रवाई की। जानकारी मुताबिक महिला सड़क किनारे स्थित एक पेड़ के नीचे बैठ कर सुस्ता रही थी तभी बस चालक लापरवाही पूर्वक वाहन बैक किया जिसकी चपेट में आकर महिला की जान चली गई। पन्नी कालोनी निवासी भूरी बाई उम्र 40 वर्ष अपनी बड़ी बेटी के यहां गई थी। बुधवार को वह घर वापस लौटी और बस से उतरने के बाद पेट्रोलपंप के पास स्थित एक पेड़ के नीचे थकान मिटा रही थी। 

ड्राइवर रिवर्स कर रहा था बस
 इसी दौरान विजय मिश्रा बस सर्विस क्रमांक एमपी 20 पीए 0599 के चालक ने बस पीछे कर दी जिससे  महिला बस के पिछले पहिए के नीचे दब गई। हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  हादसे के बाद महिला के परिवार वालों ने जमकर हंगामा मचाया। जिन्हें पुलिस ने किसी तरह समझाईस देकर शांत कराया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।

बस की ठोकर से  प्रौढ़ घायल
चालक की लापरवाही के कारण बस की ठोकर लगने से एक प्रौढ़ घायल हो गया जिसे परिजनों ने अस्पताल ले जाकर उपचार सुविधा मुहैया कराई। जानकारी मुताबिक माधवनगर थानांतर्गत पेट्रोलपंप के सामने बस क्रमांक एमपी सीजे 2772 के लापरवाह चालक ने ठोकर मारकर बादशाह पिता राममिलन सेन उम्र 50 वर्ष, निवासी विश्रामबाबा माधवनगर को घायल कर दिया। पुलिस ने घटना कारित करने वाले आरोपी चालक के खिलाफ अपराध कायम किया है।

 

Similar News