यूनिवर्सिटी की दीवार से गिरे युवक की मौत

यूनिवर्सिटी की दीवार से गिरे युवक की मौत

Anita Peddulwar
Update: 2021-05-31 11:31 GMT
यूनिवर्सिटी की दीवार से गिरे युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अंबाझरी इलाके में यूनिवर्सिटी की दीवार पर चढ़ा एक युवक संतुलन बिगड़ने से नीचे गिर पड़ा। गंभीर जख्मी हुए युवक लखन लेखराम मारकंडे (19), संजय नगर, अंबाझरी निवासी की मेडिकल अस्पताल में शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना 25 मई को सुबह करीब 7.29 बजे की है। लखन की मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान 29 मई को दोपहर करीब 3 बजे मौत हुई। अंबाझरी पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया।

नए पुलिस क्वार्टर में चोरी
पांचपावली पुलिस क्वार्टर से 44 हजार रुपए का माल चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पांचपावली में बने नए पुलिस क्वार्टर के पास क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है। इस सेंटर में 30 मई से एक माह पहले यहां क्वारेंटाइन सेंटर शुरू था। इस दौरान क्वार्टर की नई बिल्डिंग से सीलिंग पंखे, एक्जास्ट पंखे  व नल सहित करीब 44 हजार रुपए का माल चोरी हो गया। नाक के नीचे हुई इस घटना की पांचपावली पुलिस को भनक तक नहीं लगी। संदीप शंकर समुद्रे,  वैशाली नगर निवासी की शिकायत पर पांचपावली पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है। 

रसोईघर से घुसे चोर और उड़ाए नकद व गहने
हिंगना स्थित वार्ड क्र.-4 निवासी नरेंद्र चरणदास मेश्राम के रसोईघर से चोरों ने घर में प्रवेश किया और आलमारी में रखे नकद 80 हजार रुपए और सोने-चांदी के गहने सहित करीब 2 लाख 18 हजार रुपए का माल चुराकर फरार हो गए। घटना के समय मेश्राम परिवार घर में सो रहा था। उन्हें चोर घर में घुसने की भनक तक नहीं लगी। चोरों ने  घर में 29-30 मई की दरमियानी रात करीब 12.30 से तड़के 4.30 बजे के बीच रसोईघर के दरवाजे की कुंडी निकालकर प्रवेश किया और दबे पांव फ्रीज पर रखी चाबी से अलमारी का ताला खोला और सारा माल चुराकर फरार हो गए।  घटना के बारे में सुबह पता चलने पर नरेंद्र मेश्राम ने हिंगणा थाने में चोरी की शिकायत की। सहायक पुलिस निरीक्षक काले ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Tags:    

Similar News