comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Bike: Bajaj CT100 का नया मॉडल 'Kadak' हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

Bike: Bajaj CT100 का नया मॉडल 'Kadak' हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

हाईलाइट

  • एक्स-शोरूम कीमत 46,432 रुपए है
  • इसमें नए फीचर्स को एड किया गया है
  • बाइक का माइलेज 90 किमी प्रति लीटर है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto (बजाज ऑटो) ने अपनी माइलेज बाइक CT100 का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसे मॉडल को कंपनी ने 'Kadak' नाम दिया है। इसमें कई नए फीचर्स को एड किया गया है। यह बाइक पहले से आकर्षक है। बात करें कीमत की तो इसे 46,432 रुपए एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। 

बता दें कि Bajaj CT100 भारतीय बाजार में कंपनी की पॉपुलर बाइक्स में से एक है। जिसे ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरों में भी शानदार माइलेज के कारण काफी पसंद किया जाता है। वहीं इसकी कीमत भी काफी कम है। 

Hero ने लॉन्च किया नया Nyx-hx, सिंगल चार्ज में चलेगा 210 km

CT100 कड़क
नई CT100 कड़क में 8 नए फीचर्स को एड किया गया है। इसमें क्रॉस-ट्यूब हैंडलबार, राइडर कंफर्ट के लिए रबर टैंक पैड, इंटीकेटर के लिए क्लीन लैंस, पीछे सवार राइडर के लिए ग्रेब रेल्स, एक्स्टेंड मिरर बूट आदि शामिल हैं।

नई बाइक में ब्लू डेक्सल्स के साथ ग्लॉसी एबोनी ब्लैक, येलो डेक्सल्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और ब्राइट रेड डेक्सल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड रंग को शामिल किया गया हैं। इसके अलावा इसमें स्टाइलिश बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं। 

Hero Pleasure Plus Platinum नए फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

इंजन और पावर 
इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 99.27cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 7500rpm पर 8.1bhp की पावर और 5500pm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह बाइक 90kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

कमेंट करें
ea7wJ