इलेक्ट्रिक स्कूटर: Hero ने लॉन्च किया नया Nyx-hx, सिंगल चार्ज में चलेगा 210 km

Hero launches new Nyx-hx electric scooter, will run 210 km in single charge
इलेक्ट्रिक स्कूटर: Hero ने लॉन्च किया नया Nyx-hx, सिंगल चार्ज में चलेगा 210 km
इलेक्ट्रिक स्कूटर: Hero ने लॉन्च किया नया Nyx-hx, सिंगल चार्ज में चलेगा 210 km
हाईलाइट
  • इसकी एक्सशोरूम कीमत 63
  • 990 रुपए है
  • तेज गति और ग्रेड क्षमता प्रदान करता है
  • न्यू सिटी स्पीड सेगमेंट के तहत पेश गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों को बाजार में उतार रही हैं। इसी बीच देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Electric (हीरो इलेक्ट्रिक) ने भारत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Nyx-hx को लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटर काफी स्टाइलिश होने के साथ ही कई शानदार फीचर्स से लैस है। 

बात करें कीमत की तो कंपनी ने इसे 63,990 रुपए की एक्सशोरूम कीमत में बाजार में बाजार में उतारा है। बता दें कि कंपनी ने देशभर में हीरो इलेक्ट्रिक की चार्जिंग के लिए 500 चार्जिंग स्टेशन लगाए हुए हैं, जिनके माध्यम से इसे चार्ज किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में...

Hero Pleasure Plus Platinum नए फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

तेज गति और ग्रेड क्षमता
कंपनी का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर न्यू सिटी स्पीड सेगमेंट के तहत पेश किया गया है। कंपनी के अनुसार, सिटी स्पीड ई-बाइक फ्लाईओवर और ढलान पर एक बेहतर सवारी के लिए तेज गति और ग्रेड क्षमता प्रदान करती है।

डायमेंशन और फीचर्स 
हीरो इलेक्ट्रिक सिटी स्पीड NYX-hx की लंबाई 1,970 मिमी, चौड़ाई 745 मिमी और ऊंचाई 1,145 मिमी है। इसमें 4 लेवल ​ऑन डिमांड स्मार्ट कनेक्टिविटी सॉल्यूशंस के साथ ब्लूटूथ इंटरफेस, हाई एंड रिमोट सर्विलांस और डायग्नोस्टिक सॉल्यूशंस का प्रयोग किया गया है। इस स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, पीछे राइडर के लिए तीन ग्रैब रेल और बोतल होल्डर दिया गया है। 

Hero MotoCorp ने लॉन्च की नई Glamour Blaze, जानें कीमत और खूबियां

बैटरी 
इस स्कूटर में 1.34 kWh बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज देती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 42 km/h की है, वहीं यह 1.77 PS की अधिकतम पावर देने में सक्षम है। 

Created On :   22 Oct 2020 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story