लॉकडाउन: Nissan ने सर्विस अवधि को बढ़ाकर ग्राहकों को दी राहत 

Lockdown: Nissan relieves customers by extending service period
लॉकडाउन: Nissan ने सर्विस अवधि को बढ़ाकर ग्राहकों को दी राहत 
लॉकडाउन: Nissan ने सर्विस अवधि को बढ़ाकर ग्राहकों को दी राहत 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में लगभग सभी कार्यक्षेत्र ठप्प पड़े हुए हैं। वहीं आमजन अपने घरों में हैं। ऐसे में वाहनों का संचालन भी बंद है, इसको देखते हुए वाहन ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों को राहत भरी खबर दे रही हैं। हाल ही में जापानी कार कंपनी Nissan (निसान) ने सर्विस अवधि बढ़ाने की घोषणा की है। 

Nissan ने अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आते हुए लॉकडाउन के दौरान वारंटी अवधि और सर्विस अवधि को आगे बढ़ाया है। आइए जानते हैं इसके लाभ के बारे में...

Honda Jazz के नए अवतार की दिखी पहली झलक, आकर्षक है स्टाइल

लॉकडाउन के एक माह बाद तक लाभ
Nissan ग्राहकों की इस सर्विस का लाभ वे ग्राहक उठा सकेंगे, जिनके वाहनों की फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंड वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान खत्म हो रही है। ऐसे ग्राहक लॉकडाउन खत्म होने के एक माह बाद तक इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि इस सेवा में ग्राहक इमरजेंसी रोड साइड एसिस्टेंस और वाहनों की सर्विस या उस पर मिलने वाली स्टैंडर्ड वारंटी का लाभ नहीं ले सकते हैं।

Nissan के मैनेजिंग डायरेक्टर राकेश श्रीवास्तव ने कहा है कि,  ऐसी कठिन घड़ी में सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखते हुए हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने ग्राहकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना झेलने दें। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक बिना किसी परेशानी का सामना करते हुए अंतरिम अवधि के दौरान सर्विस का फायदा उठा सकें। जब भी संचालन फिर से शुरू होगा तो उनकी मदद की जाएगी।  

Mahindra XUV300 का BS6 डीजल वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत

आपको बता दें कि इसके पहले कई ऑटोमोबाइल कंपनियों ने ग्राहकों की मदद के लिए अपनी सर्विस वैधता को आगे बढ़ाया है। इनमें कई कंपनियों ने जून माह तक की वैधता दी है। 

Created On :   20 April 2020 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story