दैनिक भास्कर हिंदी: Kawasaki चुनिंदा बाइक्स पर दे रही 4 लाख रुपये तक बंपर डिस्काउंट

April 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया में महंगी बाइक्स की कीमतों में कटौती का दौर जारी है और बड़ी दुपहिया कंपनियों के बाद अब कावासाकी ने भी अपनी कुछ चुनिंदा बाइक्स की कीमत में कमी करने का फैसला लिया है। ये सभी बाइक्स पूरी तरह भारत में आयात की गई हैं और कंपनी ने यह फैसला कस्टम ड्यूटी में 25% की कमी आने के बाद लिया है। सिर्फ कस्टम ड्यूटी घटाई जाना ही इस बंपर कटौती का कारण नहीं है, कंपनी ने लगातार चौथा वर्ल्ड सुपरबाइक चैंपियनशिप जीतने के करीब है जिसका जश्न कंपनी मना रही है। अब कावासाकी इस फाइनल राउंड को भी जीतेगी इसका कयास लगाया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी कुछ चुनिंदा बाइक्स पर 5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया है। ये बाइक्स निन्जा 300, निन्जा 650 और निन्जा ZX-10R हैं।

 

Image result for Kawasaki Ninja 300

 

कावासाकी निन्जा 300 से शुरु करें तो कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक पर कैश डिस्काउंट के रूप में 41,000 रुपए की छूट दी है। इसके साथ ही आपको असली कावासाकी जैकेट दिया जाएगा जिसकी कीमत 25,000 रुपये है। दिल्ली में निन्जा 300 की एक्सशोरूम कीमत 3.19 लाख रुपये है और मुंबई की डीलरशिप बाइक पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। निन्जा 650 पर मुंबई के डीलर्स ने 11,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। इसके साथ ही कावासाकी Z1000 और Z1000R पर कंपनी ने 3 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया है। निन्जा ZX-10R और ZX-10RR पर 2.5 लाख रुपये से 4 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट मुहैया कराया गया है। बता दें कि डीलरशिप के हिसाब से डिस्काउंट में भी कई बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं।

 

Image result for Kawasaki ZX-10RR

 

कावासाकी 5 किस्मत वाले ग्राहकों को चुनेगी और उन्हें कतर में वर्ल्ड सुपरबाइक चैंपियनशिप का फाइनल देखने का मौका मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को कावासाकी फैक्ट्री रेसिंग टीम को उत्साहित करने के लिए एक स्लोगन लिखना होगा और कंपनी 5 लकी विजेताओं को कतर लेकर जाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने निन्जा ZX-10R और ZX-10RR के ग्राहकों एक और विकल्प दिया है जिसमें ये ग्राहक बाइक पर मिलने वाले डिस्काउंट को छोड़ सकते हैं, इसके बदले उन्हें बिना किसी प्रतिस्पर्धा के कतर ले जाया जाएगा। यह ऑफर सिर्फ फिलहाल मौजूद स्टॉक तक ही सीमित है।

 

Related image