मोटरसाइकिल: Royal Enfield Guerrilla 450 का रेड और गोल्ड शेड्स कलर वेरिएंट हुआ लीक, जानें कब होगा लॉन्च

Royal Enfield Guerrilla 450 का रेड और गोल्ड शेड्स कलर वेरिएंट हुआ लीक, जानें कब होगा लॉन्च
  • डुअल टोन में रेड और गोल्ड शेड्स के साथ स्पॉट हुई
  • इसकी लीक स्पाई इमेजी सोशल मीडिया पर देखी गई हैं
  • इन रंगों के साथ कई अन्य पेंटजॉब भी शामिल किए जाएंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की प्रमुख मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) जल्द ही नई गुरिल्ला 450 (Guerrilla 450) का नया कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी। हाल ही में इस बाइक को यलो और ब्लैक कलर के डुअल टोन, सिंगल-टोन ब्लू और दो-टोन रेड और गोल्ड शेड्स के साथ स्पॉट किया गया है। इसकी लीक स्पाई इमेजी सोशल मीडिया पर देखी गई हैं।

एक​ रिपोर्ट के अनुसार, रॉयल एनफील्ड 17 जुलाई को स्पेन में अपने पहले 450 सीसी नियो-रेट्रो रोडस्टर, गुरिल्ला का भव्य आधिकारिक लॉन्च करेगी। आइए जानते हैं इस बाइक और इससे जुड़ी लीक डिटेल के बारे में...

लीक इमेज में क्या खास

नए लीक में सामने आई स्पाई इमेज में यलो और ब्लैक कलर के डुअल-टोन का इशारा मिलता है। इसके पेट्रोल टैंक और पीछे के हिस्से के अपोजिट यलो कलर की फिनिश देखी गई है। नया कलर हल्के मैट ब्लू और एक अन्य डुअल टोन की सैडो, रेड और गोल्ड के साथ आता है और इन रंगों के साथ कई अन्य पेंटजॉब भी शामिल होंगे।

डाइवर्सन

मोटरसाइकिल की लंबाई 2,134 मिमी, चौड़ाई 834 मिमी और ऊंचाई 1,115 मिमी होगी, तथा इसका व्हीलबेस 1,491 मिमी होगा। यह हिमालयन 450 की तुलना में लंबाई में 111 मिमी छोटी, 18 मिमी संकरी, ऊंचाई में 201 मिमी छोटी और व्हीलबेस में 19 मिमी छोटी है। इसके अलावा, रिपोर्ट्स बताती हैं कि गुरिल्ला 450 का वजन 183 किलोग्राम है। जबकि, यह एंट्री-लेवल रॉयल एनफील्ड हंटर 350 से केवल 2 किलोग्राम भारी है।

इंजन और पावर

Royal Enfield Guerrilla 450 में 452 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा। यह​ इंजन 40 पीएस से अधिक की पावर जेनरेट करता है, जो इसे हंटर 350 से दोगुना शक्तिशाली बनाता है। इंजन को छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा जबकि स्लिपर और असिस्ट क्लच स्टैंडर्ड होगा।

फीचर्स

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में रेंज-टॉपिंग मॉडल नेविगेशन के साथ एक गोलाकार TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल और गोलाकार LED हेडलैंप दिया जाएगा। इसमें राइड मोड्स, एक डुअल-चैनल ABS सिस्टम जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन मिलेंगे।

Created On :   9 July 2024 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story