मेरे पिता से मिलता-जुलता है 'नियत' में मेरा किरदारः राम कपूर 

मेरे पिता से मिलता-जुलता है नियत में मेरा किरदारः राम कपूर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर राम कपूर, जो जल्द ही फिल्म 'नीयत' में सनकी अरबपति आशीष कपूर का किरदार निभाते नजर आएंगे, ने शेयर किया है कि उन्होंने शुरू में यह किरदार अपने पिता पर ही बनाया था। टॉपिक पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैंने देखा कि इसमें शामिल होना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा, मैं इससे रिलेट करता हूं। मेरे किरदार के कुछ भाग मेरे पिता पर आधारित हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता भी एक टिपिकल इंडियन पंजाबी थे, जो बहुत बड़बोले और मनमौजी थे। वह लाइफ में बेहद सफल भी थे। उनके और मेरे किरदार के बीच समानताएं थीं, इसलिए मैंने किरदार को अपने पिता पर आधारित किया और इस बारे में अनु के साथ चर्चा की, क्योंकि मुझे लगा कि इससे मुझे किरदार को और वास्तिवक रूप देने में मदद मिलेगी। अनु को यह पसंद आया और उन्होंने मुझे इसे और आगे बढ़ाने में मदद की।"

एक्टर ने आगे बताया कि स्क्रिप्ट सुनते ही तुरंत प्रोजेक्ट पसंद आ गया। उन्होंने आगे कहा, "यह एक शानदार भूमिका है, जिसके लिए मुझे पता था कि मैं बिल्कुल सही हूं। मैं खुद को आशीष कपूर का किरदार निभाते हुए देख सकता हूं। व्यक्तित्व के लिहाज से, कुछ किरदारों में ढलना मुश्किल होता है, और कुछ किरदार आसान होते हैं। यह बाद वाला है।"

मर्डर-मिस्ट्री फिल्म 'नीयत' अरबपति आशीष कपूर की अपनी ही पार्टी में हुई हत्या के पीछे की खुलासे की कहानी है, जहां उनकी पूरी गेस्ट लिस्ट ही शक के दायरे में है। हत्या की जांच विद्या बालन द्वारा अभिनीत जासूस मीरा राव करेंगी। कहानी के आगे बढ़ने के साथ-साथ हत्या के पीछे छिपे राज भी खुलते जाएंगे। 'नीयत' 7 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jun 2023 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story