comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष ' की शूटिंग से पहले लेंगे पेटरनिटी अवकाश

सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष ' की शूटिंग से पहले लेंगे पेटरनिटी अवकाश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं जिसको लेकर उन्होनें अपनी आने वाली 'आदिपुरुष ' की शूटिंग पेटरनिटी अवकाश के बाद शुरु करने का फैसला लिया हैं। निर्देशक ओम राउत की पुष्टि के अनुसार, सैफ अली खान मार्च में आदिपुरुष के सेट में शामिल होंगे। 

बता दें कि, डॉयरेक्टर ओम राउत ने ही सैफ की पिछली फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का निर्देशन किया था। एक्टर आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष ' में भी एक विरोधी यानि कि रावण का किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल सैफ फिल्म 'भूतल पुलिस' की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे हैं।  

Congratulations galore! Kareena and Saif welcome baby boy | Bollywood News – India TV

वही एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बात की जाएं तो उन्होनें अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा ' की शूटिंग पूरी करने के साथ अपने रेडियो शो और कुछ विज्ञापनों के लिए भी शूट किया। जिसके बाद करीना और बेटे तैमूर ने धर्मशाला में दिवाली सेलिब्रेट की, क्योंकि सैफ अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग धर्मशाला में कर रहे थे। 

Photos: Kareena Kapoor Khan's baby bump gets paparazzi's attention; strolls with Saif Ali Khan

Kareena Kapoor Flaunts Baby Bump In A Maxi Dress With Saif And Taimur, Tim Chit-Chats With The Paps

कमेंट करें
04gzo
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।