Kangana Vs Shiv Sena: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत, कहा- उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा

Kangana Ranaut meets Maharashtra Governor
Kangana Vs Shiv Sena: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत, कहा- उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा
Kangana Vs Shiv Sena: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत, कहा- उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची। इस मुलाकात के बाद कंगना ने कहा, "मैंने उनसे अन्याय के बारे में बात की और उनके साथ हुए सलूक के बारे में बताया।" कंगना ने कहा, "मेरा पॉलिटिक्स से लेना देना नहीं.. अचानक से मेरे साथ इस तरह का व्यवहार हुआ। मेरा भाग्य है कि राज्यपाल ने मुझे बेटी की तरह सुना। मुझे सहानभूति दीं। विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा।

 

 

BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की
बता दें कि बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के 48 करोड़ के दफ्तर (मणिकर्णिका फिल्म्ज़) के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था। बीएमसी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को फटकार लगाई और तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है। कंगना ने उनके ऑफिस के वीडियो भी पोस्ट किए थे जिसे BMC ने तोड़ा है। BMC पर महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर बदले की कार्रवाई के आरोप लग रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?
कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब ओछी राजनीति तक पहुंच गया है। ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। इसके जवाब में संजय राउत ने "सामना" में लिखा था, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा था, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। 

संजय  राउत की खुली धमकी
इसके बाद कगंना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?" कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा था, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।" इस विवाद के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को हरामकोर लड़की तक कह दिया था। विवाद के चलते केंद्र ने कंगना को Y सिक्योरिटी भी दी है।

Created On :   13 Sep 2020 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story