21 years in Bollywood: करीना कपूर के बेमिसाल 21 साल, एक्ट्रेस ने कहा- 21 अभी और आने हैं

Kareena kapoor 21 years completed in hindi cinema
21 years in Bollywood: करीना कपूर के बेमिसाल 21 साल, एक्ट्रेस ने कहा- 21 अभी और आने हैं
21 years in Bollywood: करीना कपूर के बेमिसाल 21 साल, एक्ट्रेस ने कहा- 21 अभी और आने हैं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बुधवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 21 साल पूरे करने पर फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। करीना की पहली फिल्म "रिफ्यूजी" साल 2000 में आज ही के दिन रिलीज हुई थी। करीना ने जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित कई सीन का एक इंस्टाग्राम वीडियो कोलाज पोस्ट किया, जिसमें अभिनेता अभिषेक बच्चन के बॉलीवुड डेब्यू को भी दिखाया गया है।

स्पेशल: सैफ़ से पहले इन दो स्टार्स के साथ रहे थे करीना कपूर के अफेयर्स

निर्देशक "दत्ता" की फिल्म "रिफ्यूजी" की रिलीज को 30 जून को 21 साल पूरे होने के साथ ही इंडस्ट्री के दो जाने-माने कलाकार करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन के करियर ने भी 21 साल का सफर पूरा कर लिया है। इन दोनों कलाकारों ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। करीना ने एक प्यारा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी पहली फिल्म की कुछ खास यादें दिख रही हैं।

Kareena Kapoor celebrates 21 years in Bollywood with BTS clip of debut film  Refugee - Movies News

करीना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "21 साल। आभारी, खुश, खुशकिस्मत, प्रेरित, जज्बा, 21 साल और आने हैं। मैं तैयार हूं। लगातार साथ और प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया।" इस फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, कुलभूषण खरबंदा और रीना रॉय भी थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना अपनी अपकमिंग फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में थ्री इडियट्स के सह-कलाकार आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।
 

Created On :   1 July 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story