दैनिक भास्कर हिंदी: करीना को इरिटेट करती है सैफ की ये बात, हफ्ते में तीन दिन ऐसे गुजारते हैं वक्त

September 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की शादी साल 2012 में सैफ अली खान से हुई थी। शादी से पहले दोनों ने तीन साल तक दूसरे को डेट किया था। दोनों को साथ रहते हुए 10 साल और शादी को करीब 7 साल का समय हो चुका है। दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। हालही में करीना एक टॉक शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने अपने और सैफ के रि​लेशन के बारे में बात की। 

करीना ने टॉक शो में बताया कि सैफ से बात भी बात कीजिए। उसका पहला रिएक्शन होता है नहीं। मैं उससे कहती हूं कि सैफ तुम करना क्या चाहते हो? क्या हम हर चीज को ट्राय करके ही आगे बढ़ें। करीना ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि बहुत देर सोचने के बाद सैफ खुद ही उस बात के लिए हॉ... बोल देते हैं। जिस बारे में वे पहले नहीं बोल चुके होते हैं। 

"मुझे लगता है हम दोनों ही बहुत सोशल हैं लेकिन हम फिल्म पार्टीज के लिए नहीं जाते हैं। वह कोई भी ट्रायल शो देखने नहीं जाना चाहता है क्योंकि उसका कहना है कि वो झूठ नहीं बोल सकता। आमतौर पर हमारी शाम ऐसी होती है कि वह पढ़ रहा होता है और बहुत सारी मोमबत्तियां जल रही होती हैं। हमारा डिनर आमतौर पर जल्दी हो जाता है। यही कोई 7.30 या 8 बजे तक। करीना ने बताया कि हफ्ते में तीन बार वो ये बात कहता ही है कि चलो कुछ बनाते हैं, वाइन की एक बोतल ले आते हैं और बातें करते हैं।"