मां के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Sanjay Dutt Shared A Emotional Photo On Mother Nargiss Birthday
मां के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
मां के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में मदर इंडिया के नाम से मशहूर एक्ट्रेस नरगिस दत्त का जन्म 1 जून 1929 को हुआ था। वे सिनेमा से जुड़ी, राज्यसभा की पहली महिला सांसद थी। साल 1981 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था। जिस वक्त उनका निधन हुआ, उस वक्त उनकी उम्र महज 51 साल थी। सिने जगत में उनके अतुलनीय योगदान की वजह से उन्हें आज भी ​याद किया जाता है। नरगिस के जन्मदिन पर उनके बेटे संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Memories never fade! Happy Birthday Mom

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में नरगिस बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। संजय ने इस तस्वीर पर जो कैप्शन लिखा, उससे जाहिर होता है कि बचपन की यादें संजय के दिमाग में आज भी ताजा हैं। संजय ने कैप्शन में लिखा कि "यादें कभी धुंधली नहीं होतीं। हैपी बर्थडे मॉम"। उनके इस फोटो पर फैन्स ने भी रिऐक्ट किया और नरगिस को याद किया। 

बता दें संजय दत्त और नरगिस से जुड़ा हर शख्स जानता है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे। कैंसर के इलाज के दौरान नरगिस संजय के लिए मैसेज रिकॉर्ड किया करती थी। संजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब नरगिस की मौत के बाद उन्होंने उनका आखिरी मैसेज सुना था तो वह खुद को रोक नहीं पाए थे और घंटों तक रोते रहे थे। अपनी मां की मौत के बाद संजय खुद को संभाल नहीं पाए और ड्रग एडिक्ट हो गए। 

Created On :   1 Jun 2019 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story