बॉलीवुड: क्रिसमस पार्टी में रणबीर ने आलिया पर बरसाया प्‍यार

क्रिसमस पार्टी में रणबीर ने आलिया पर बरसाया प्‍यार
  • आलिया भट्ट ने क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें की शेयर
  • पति रनबीर के साथ रोमांटिक अंदाज में आई नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने पिता महेश भट्ट के आवास पर क्रिसमस पार्टी में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि वह इसके लिए आभारी हैं। आलिया अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर, बहन शाहीन, फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ क्रिसमस पार्टी में शामिल हुईं।

अभिनेत्री ऑलिव ग्रीन रंग की वन-शोल्डर ड्रेस और सांता हेडबैंड में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नो-मेकअप लुक के साथ, आलिया ने अपनी प्राकृतिक चमक और डिंपल वाली मुस्कान दिखाई। तस्वीरों में आलिया अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के साथ नजर आई।

दूसरी तस्वीर में रणबीर और आलिया सोफे पर बैठे हुए हैं, जिसमें रणबीर, आलिया पर प्‍यार बरसा रहे हैं। इसमें आलिया को खुशी से घूमते हुए देख सकते हैं। तस्‍वीरों में उनकी बेटी राहा के नाम के साथ क्रिसमस की सजावट की एक सुंदर झलक भी देखी जा सकती है।

उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान के साथ एक सेल्फी भी साझा की। 'गली बॉय' अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस पार्टी के लिए आभारी हूं, इतना कुछ करने के लिए आभारी हूं, मेरी क्रिसमस, हैप्पी, हैप्पी ऑलवेज।'' आलिया की पाइपलाइन में फिल्‍म 'जिगरा' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Dec 2023 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story