'आर्या' के बाद अब बायोपिक 'ताली' में दिखेंगी सुष्मिता और अंकुर भाटिया की जोड़ी

आर्या के बाद अब बायोपिक ताली में दिखेंगी सुष्मिता और अंकुर भाटिया की जोड़ी
  • सीरीज 'आर्या' में अंकुर भाटिया निभाया था सुष्मिता सेन के भाई का रोल
  • सुष्मिता 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट 'श्रीगौरी सावंत' का सबसे बोल्ड अवतार निभाएंगी
  • रवि जाधव करेंगे फिल्म का निर्देशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन के भाई का रोल करने वाले अभिनेता अंकुर भाटिया अब बायोपिक 'ताली' में एक बार फिर से अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ नजर आएंगे।

रवि जाधव करेंगे फिल्म का निर्देशनअंकुर एक समलैंगिक कार्यकर्ता की साहसिक भूमिका में नजर आएंगे।

सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अंकुर ने आईएएनएस को बताया, "शो में, मैं नवीन का किरदार निभा रहा हूं, जो एक समलैंगिक कार्यकर्ता है, और सुष्मिता सेन द्वारा निभाई गई गौरी सावंत का सबसे बड़ा समर्थक है।"

क्राइम थ्रिलर 'आर्या' में अंकुर ने संग्राम सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था, जो आर्या सरीन (सुष्मिता द्वारा निभाया गया किरदार) के सौतेले भाई थे।

सुष्मिता के साथ दोबारा काम करने को लेेेकर अंकुर ने कहा,"आर्या' के बाद सुष्मिता के साथ फिर से जुड़ना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। विशेष रूप से इस तरह के विषय पर काम करना एक महत्वपूर्ण संदेश देता है।"

अंकुर ने कहा, "अब समय आ गया है कि ऐसा कुछ सामने आना चाहिए, जिससे लोोग जागरूक हों। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

सुष्मिता 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट 'श्रीगौरी सावंत' का सबसे बोल्ड अवतार निभाएंगी।

सीरीज के 47 सेकंड के टीजर में संघर्ष और जीत की साहसी खोज की झलक मिलती है।

यह बायोपिक अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित है। इसका निर्देशन रवि जाधव ने किया है। क्षितिज पटवर्धन द्वारा इसे लिखा गया है।

अर्जुन सिंह बारन, कार्तिक डी निशानदार (जीएसईएएमएस प्रोडक्शन) और अफीफा नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, 'ताली' भारत में तीसरे लिंग की मान्यता के लिए ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की अथक कोशिश परप्रकाश डालेगी।

सुष्मिता के साथ, इसमें अंकुर, ऐश्वर्या नारकर, हेमांगी कवि, सुव्रत जोशी, कृतिका देव, नितीश राठौड़, मीनाक्षी चुघ और शान कक्कड़ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस सीरीज का प्रीमियर 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर आएगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story