सुविधा: एयर इंडिया 23 अक्टूबर से कोच्चि से दोहा के लिए दैनिक फ्लाइट्स शुरू करेगी

एयर इंडिया 23 अक्टूबर से कोच्चि से दोहा के लिए दैनिक फ्लाइट्स शुरू करेगी
एयरलाइन दैनिक नॉन-स्टॉप सेवा के साथ जोड़ने के लिए तैयार है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एयरलाइन अधिकारियों ने रविवार को बताया कि एयर इंडिया 23 अक्टूबर से कोच्चि को कतर की राजधानी दोहा से दैनिक नॉन-स्टॉप सेवा के साथ जोड़ने के लिए तैयार है। फ्लाइट एआई953 दोपहर 1:30 बजे (आईएसटी) प्रस्थान करेगी और 3:45 बजे दोहा पहुंचेगी। वापसी फ्लाइट एआई954 दोहा से शाम 4:45 बजे उड़ान भरेगी और रात 11:35 बजे (ऑल लोकल टाइम पर) कोच्चि में उतरेगी।

अधिकारी ने कहा, "ए320नियो एयरक्रॉफ्ट से संचालित इस फ्लाइट में 162 सीटें होंगी, जिसमें 150 इकोनॉमी और बिजनेस क्लास में 12 हैं।" एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, "नया लॉन्च घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में कनेक्टिविटी का विस्तार करने और फ्रीक्वेंसी बढ़ाने की एयर इंडिया की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।" यह सर्विस मध्य पूर्व में हमारे परिचालन को और सघन और मजबूत करेगी। सभी चैनलों पर उड़ानों के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Oct 2023 5:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story