शुद्ध लाभ: डीएलएफ ने दूसरी तिमाही में 31% की बढ़ोतरी के साथ 623 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया

डीएलएफ ने दूसरी तिमाही में 31% की बढ़ोतरी के साथ 623 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया
शुद्ध लाभ में 31 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 623 करोड़ रुपये की वृद्धि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियल एस्टेट प्रमुख डीएलएफ लिमिटेड ने सोमवार को चालू वित्त वर्ष की जुलाई-सितंबर तिमाही में समेकित शुद्ध लाभ में 31 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 623 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की। जबकि, पिछले साल इसी अवधि में यह 477 करोड़ रुपये था।तिमाही के दौरान परिचालन से कंपनी का राजस्व 4 प्रतिशत बढ़कर 1,348 करोड़ रुपये हो गया।

इसने सितंबर तिमाही के लिए 462 करोड़ रुपये का समेकित 'एबिटा' दर्ज किया, जो पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में 6 प्रतिशत अधिक है। तिमाही के दौरान कुल खर्च मामूली रूप से बढ़कर 1,012 करोड़ रुपये हो गया, जो पिछले वर्ष की इसी तिमाही में 1,009 करोड़ रुपये था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story