comScore

HDFC बैंक का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, मिलेगा 50 लीटर पेट्रोल फ्री

HDFC बैंक का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, मिलेगा 50 लीटर पेट्रोल फ्री

हाईलाइट

  • HDFC के ग्रहकों को मिलेगा 50 लीटर पेट्रोल फ्री
  • HDFC का IOCL से कॉन्ट्रेक्ट
  • HDFC का खास कार्ड लॉन्च
  • कार्ड की सालाना फीस 500 रू.

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पिछले 10 दिनों में पेट्रोल 2 रुपये महंगा हो गया है। इसी बीच HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों को राहत देने के लिए एक खास तरह का कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड की मदद से HDFC के ग्राहकों / खाताधारकों को 50 लीटर तक फ्री पेट्रोल-डीजल मिलेगा।

HDFC का खास कार्ड
HDFC बैंक ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट किया है। जिसके तहत HDFC ने अपने नॉन-मेट्रो शहरों और कस्बों के ​यूजर्स के लिए ‘इंडियन ऑयल HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड’ नाम से एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड से ग्राहक इंडियन ऑयल के आउटलेट्स पर 'फ्यूल प्वाइंट' नामक छूट का फायदा ले सकते हैं। इस ‘फ्यूल प्‍वाइंट’ के माध्यम से HDFC के ग्राहक सालाना 50 लीटर तक का फ्यूल मुफ्त में पा सकते हैं।

कार्ड की सालाना फीस 500 रू.
इस क्रेडिट कार्ड की सालाना फीस महज 500 रुपये है। यदि कोई भी ग्राहक सालभर में इस कार्ड के जरिए 50 हजार रुपये का खर्चा करता है तो उसके कार्ड की सालाना फीस माफ हो जाएगी। IOCL के 27 हजार रिटेल आउटलेट्स में से लगभग 98 फीसदी आउटलेट्स क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट एक्सेप्ट करते हैं। बता दें कि इस कार्ड से ग्राहक बिल पेमेंट, ग्रॉसरी, यूटिलिटी, ऑनलाइन शॉपिंग आदि माध्यमों से भी फ्यूल प्‍वाइंट कमा सकते हैं।

कमेंट करें
baNqF