होमफूडी की अगले 2 साल में 10 शहरों में विस्तार की योजना

Homefood plans to expand to 10 cities in next 2 years
होमफूडी की अगले 2 साल में 10 शहरों में विस्तार की योजना
होमफूडी की अगले 2 साल में 10 शहरों में विस्तार की योजना
हाईलाइट
  • होमफूडी की अगले 2 साल में 10 शहरों में विस्तार की योजना

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। घर में बने स्वास्थ्यवर्धक, लजीज व हाइजीनिक खाना डिलीवर करने वाली नोएडा की ई-कामर्स कम्पनी होमफूडी की योजना अगले दो साल में भारत के 10 शहरों में पहुंचने और एक लाख से अधिक होम शेफ्स को साथ जोड़ने की है।

लॉन्च के कुछ ही महीनों में 150 से अधिक होमशेफ्स के साथ जुड़ने वाले होमफूडी का लक्ष्य अगले पांच साल में पांच ग्लोबल मार्केट्स में भी प्रवेश करना है।

यह ऐप भारत की महिलाओं को घर से पैसे कमाने का सबसे बड़ा अवसर उपलब्ध कराना चाहता है। इस ऐप के माध्यम से महिलाएं अपने घर में रहते हुए होम शेफ बनकर पैसे कमा सकती है। होमफूडी, लोगों को हेल्दी और हाइजीनिक भोजन उपलब्ध कराते हुए हेल्दी और फिट इंडिया अभियान का भी समर्थन करता है।

होमफूडी के संस्थापक और निदेशक नरेंद्र दाहिया और डाक्टर मोना दाहिया घर की लक्ष्मी को भारत की लक्ष्मी बनाने का विजन रखते है। होमफूडी महिला सशक्तिकरण (वीमेन एम्पावरमेंट) के लिए एक शानदार प्लेटफार्म प्रदान करता है, साथ ही भारत की महिलाओ को उनकी पाक कला का प्रदर्शन करने का भी अवसर प्रदान करता है ।

बहुत कम समय में 150 होम शेफ्स के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए होमफूडी के संस्थापक और निदेशक नरेंद्र दाहिया ने कहा, 150 होम शेफ्स के साथ जुड़कर हमे बेहद आनंद और गर्व महसूस हो रहा है। होमफूडी की शुरूआत होममेकर्स को एमपॉवर करना है, जिससे कि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका सुनिश्चित कर सकें।

दहिया ने आगे कहा,कस्टमर्स से हमें शानदार रेस्पांस मिला है और हम अपने संचालन के पहले साल की समाप्ति एक लाख कस्टमर्स के साथ कर रहे हैं। अभी हमारे साथ नोएडा में 150 से अधिक होम शेफ्स हैं और नोएडा से ही हमें 500 नए होम शेफ्स के रजिस्ट्रेशन मिले है । साथ ही हर दिन हमें लगभग 20 नए आवेदन मिल रहे हैं।

Created On :   18 Jan 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story