दवा कंपनी माइक्रो लैब्स के दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा

Income Tax Department raid on the office of pharmaceutical company Micro Labs
दवा कंपनी माइक्रो लैब्स के दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा
कार्रवाई दवा कंपनी माइक्रो लैब्स के दफ्तर पर आयकर विभाग का छापा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। आयकर विभाग (आईटी) ने डोलो-650 टैबलेट बनाने वाली दवा कंपनी माइक्रो लैब्स के सीएमडी दिलीप सुराना, निदेशक आनंद सुराना के आवासों और कंपनी के बेंगलुरु स्थित मुख्यालय सहित 40 लोकेशन पर बुधवार को छापा मारा। आईटी विभाग के 20 लोगों की टीम ने रेस कोर्स रोड स्थित दवा कंपनी के कार्यालय पर छापा मारा। यह छापा कर चोरी के मामले में मारा गया। कंपनी के रेस कोर्स रोड स्थित कार्यालय से महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए।

सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के 200 लोगों की टीम ने दवा कंपनी के सीएमडी और निदेशक के आवासों पर छापा मारने के साथ-साथ देश भर में 40 लोकेशन पर छापा मारा है। सूत्रों ने बताया कोरोना महामारी के दौरान कंपनी ने जमकर मुनाफा कमाया है। कंपनी ने साल 2020 में कोरोना संक्रमण की पहली लहर के बाद से 350 करोड़ टैबलेट बेचे हैं और उसने एक साल में 400 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त किया है। डोलो की बिक्री ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story