वनप्लस कैंपेन: वनसेलिब्रेशन को विभिन्न प्लेटफार्मों पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया

वनसेलिब्रेशन को विभिन्न प्लेटफार्मों पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया
यूनिक फेस्टिवल कैंपेन को सभी प्लेटफार्मों पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने बुधवार को कहा कि उसके कम्युनिटी को एक साथ लाने वाले #वनसेलिब्रेशन नामक यूनिक फेस्टिवल कैंपेन को सभी प्लेटफार्मों पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वीडियो ने कुल मिलाकर 88 मिलियन की पहुंच हासिल की और 55 प्रतिशत की अत्यधिक प्रभावशाली व्यू-रेट हासिल की। वनप्लस इंडिया की मार्केटिंग निदेशक इशिता ग्रोवर ने कहा, "वनप्लस में, हम विश्वास करते हैं कि प्रौद्योगिकी हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डाल सकती है, खासकर जब उन संबंधों को मजबूत करने की बात आती है, जो हमें अपने प्रियजनों के साथ जोड़ते हैं। हमारा नवीनतम अभियान #वनसेलिब्रेशन जीवन की स्थायी भावना और कनेक्शन और उत्सव के इन क्षणों को बढ़ाने में हमारे उत्पादों की अमूल्य भूमिका का एक प्रमाण था।"

वनप्लस टीम का इन-हाउस संकल्पना और संचालित अभियान, अनीश मलंकर द्वारा निर्देशित और सुपारी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया था। अभियान में भावनात्मक रूप से प्रभावशाली वीडियो और दृश्य सामग्री प्रदर्शित की गई। पहले वीडियो में एक मां को दिखाया गया है, जो दिवाली की पूर्व संध्या पर अपने बच्चों को आश्चर्यचकित करती हैं, क्योंकि वे लंबे समय के बाद फिर से मिलते हैं। दूसरे वीडियो में एक बहन को दिखाया गया है, जो अंततः भौगोलिक बाधाओं को पार करते हुए एक साथ जश्न मनाने के लिए अपने भाई से मिलती हैं।

वीडियो दिखाते हैं कि वे वनप्लस 11 और नॉर्ड 3 को क्रमशः कैसे प्राप्त करते हैं।क्योंकि, वो वनप्लस तकनीक की शक्ति के माध्यम से जीवनभर याद रहने वाली यादगार यादें बनाते हैं। हालांकि, बेशकीमती वनप्लस उत्पाद होने के बावजूद, उनकी एकजुटता इस सबके माध्यम से उनका सबसे अमूल्य अनुभव बनी हुई है। वनप्लस ने स्नैपचैट के साथ भी सहयोग किया और भारत में पहली बार ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) के साथ अद्वितीय पोर्टल लेंस पेश किया।

कंपनी ने कहा, "यह गतिविधि त्योहारी सीज़न के दौरान अपने घरों से दूर रहने वाले युवा, मोबाइल-प्रेमी भारतीयों से जुड़ी है और उन्हें व्यक्तिगत और हार्दिक दिवाली उत्सव के करीब लाने के लिए एआर पोर्टल लेंस का प्रभावी ढंग से उपयोग करने का अवसर प्रदान करती है।" एआर पोर्टल लेंस यूजर्स को वर्चुअल फेस्टिवल की सजावट, लैंप, वर्चुअल आतिशबाजी और त्योहार के उत्साह से खुद को व्यक्त करने में मदद करता है। एआर लेंस एक्टिविटी ने 28 मिलियन व्यूज की प्रभावशाली दर भी हासिल की, और शेयर रेट, सेव रेट के साथ-साथ औसत कैमरा प्ले टाइम के मामले में अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। #वनसेलिब्रेशन अभियान फिल्में यूट्यूब, इंस्टाग्राम के साथ-साथ एक्स (पहले ट्विटर) पर उपलब्ध हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Nov 2023 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story