सीतारमण सोमवार को करेंगी वित्त मंत्रियों, केंद्रीय बैंक गवर्नरों की जी20 बैठक की अध्यक्षता

सीतारमण सोमवार को करेंगी वित्त मंत्रियों, केंद्रीय बैंक गवर्नरों की जी20 बैठक की अध्यक्षता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी20 वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक गवर्नरों (जी20एफएमसीबीजी) की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए रविवार को गांधीनगर रवाना हुईं। बैठक 17-18 जुलाई को भारत की जी20 अध्यक्षता के तहत आयोजित होनी है।

जी20एफएमसीबीजी बैठकों के मौके पर, वह कनाडा, इंडोनेशिया, अमेरिका, यूरोपीय आयोग और एशियन इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट बैंक (एआईआईबी) सहित अन्य द्विपक्षीय कार्यक्रमों के अलावा एक इंवेस्‍टर डायलॉग राउंडटेबल और एक कर संगोष्ठी में भी भाग लेंगी।

बैठक में वैश्विक अर्थव्यवस्था और अंतर्राष्‍ट्रीय वित्तीय वास्तुकला से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा होगी। सीतारमण और आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास संयुक्त रूप से तीसरी जी20एफएमसीबीजी बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 July 2023 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story