मारपीट: पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा

पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा
दो घायल, कड़वी बाजार के ट्रांसपोर्ट गली की घटना

डिजिटल डेस्क, अमरावती । पुराने मारपीट के मामले में दो गुटों में झगड़ा होने की जानकारी पुलिस ने दोनों गुटों के मुखिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन शुक्रवार की देर शाम नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के कड़वी बाजार स्थित अपराध शाखा के ट्रांसपोर्ट गली में दोनों गुट आमने-सामने आए और एक दुसरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दो घायल हो गए।। मामले की गंभीरता को देख पुिलस ने कुछ आरोपी को हिरासत मेें लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी बाबा होंगा उर्फ शेख जमीर ने दो साल पहले मन्नू उर्फ शेख सलीम पर जानलेवा हमला किया था। मामला अदालत में रहने से कुछ दिन बाद इस मामले का फैसला सुनाया जाना है। जिसे लेकर बाबा शेख जमीर, मन्नू उर्फ शेख सलीम पर मामला पीछे लेने या समझाैता करने का दवाब बना रहा था। जिससे दोनों गुट में खुन्नस बढ़ रही थी। इस मामले में पुिलस को गोपनिय जानकारी मिली थी कि, दोनों गुट के बीच झगड़ा हो सकता है, जिससे पुिलस को मन्नू और बाबा को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन दोनों गुट के सभी कडवी बाजार के पुलिस कार्यालय के सामने इक्कठा हुए। देखते ही देखते ट्रांसपोर्ट गल्ली में एक दुसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस मौके पर पहुंच पाती तब तक बाबा गुट के आरोपियों ने नहील अहमद नदील अहमद व अब्दुल अनीक अब्दुल रफीक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए ।

दोनों घायलों को जिला अस्पताल दाखील किया। नहील अहमद की हालत नाजूक रहने से निजी अस्पताल मे रेफर किया। मौके पर एसीपी पुनम पाटील ने पहुच कर घटना का जायजा लिया। जानकारी यह भी है की कुछ साल पहले गांजा तस्कर नानीका हसन हत्याकांड को लेकर भी दोनों गुट मे खुन्नस रहने की बात कही जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर मामला दर्ज करने की प्रकिया में जुटी थी।

Created On :   25 Nov 2023 5:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story