मर्डर: मिलने के बहाने खेत में ले गया और करने लगा जबर्दस्ती, विरोध करने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मिलने के बहाने खेत में ले गया और करने लगा जबर्दस्ती, विरोध करने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
  • खेत में ले जाकर प्रेमी ने ली जान
  • पिछले कुछ माह से चल रहा था दोनों का प्रेम संबंध
  • पोस्टमार्टम मेें सिर पर गंभीर चोट

डिजिटल डेस्क, अमरावती । सप्ताह भर पहले कुएं में महिला के निर्वस्त्र मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बता दें कि नांदगांव खंडेश्वर तहसील के एकलासपुर स्थित चंदु गावंडे के खेत में 31 जनवरी की दोपहर में अज्ञात महिला की गली लाश बरामद हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के सिर पर गंभीर चोट से महिला की मृत्यु होने की जानकारी सामने आते ही पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। मामले में अपराध शाखा पुलिस ने सोमवार को नांदगांव खंडेश्वर तहसील के शिवणी निवासी आरोपी आकाश मनोहरलाल मंदुरकर (24) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त नांदगांव खंडेश्वर के खेड पिंपरी निवासी कल्पना भाकरे के तौर पर हुई है। आकाश और महिला का तीन महीने से प्रेमसंबंध थे। मिलने बुलाकर खेत में ले जाते हुए मामूली बात को लेकर सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार कर लाश कुए में फेंक दी थी।

शारीरिक संबंध की मांग : आकाश मंदुरकर व मृत महिला में तीन महीने से फाेन पर एक-दूसरे से संपर्क में थे। दोनों हमेशा फोन, वॉटसएप और वीडिओ कॉल पर बात करते थे। 25 जनवरी को महिला नांदगांव खंडेश्वर के तहसील कार्यालय में काम से आई थी। दोपहर 5 बजे महिला का काम खत्म होने पर आकाश ने एकलासपुर के खेत में ले गया। आकाश ने महिला को शारीरिक संबंध की मांग की जिसे लेकर दोनोंं में विवाद हुआ। महिला ने आकाश को यह बात उसके घरवालों को बताने की धमकी दी।

सबूत मिटाने किया निर्वस्त्र : लाश को ठिकाने लगाने के लिए आकाश मंदुरकर ने महिला को निर्वस्त्र कर चंदू गावंडे के खेत के कुएं में फेंक दिया। महिला की शिनाख्त कर पाना पुलिस के लिए बेहद मुश्किल था। इसके बावजूद पुलिस ने पांच दिनों में हत्या की गुत्थी सुलझा ली। फिलहाल आरोपी आकाश मंदुरकर को मंगरुल चवाला थाने की पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Created On :   6 Feb 2024 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story