चोरी: बंद घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, माल भी बरामद

बंद घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, माल भी बरामद
  • 72 हजार के जेवरात किए थे पार
  • घर से बाहर गांव गया था परिवार
  • आरोपी पर पहले भी हुए हैं मामले दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। खोलापुरी गेट के गोप गव्हाण परिसर में एक महीना पहले बंद घर का ताला तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया था। मामले में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने आरोपी सैयद तौसिफ सैयद आसिफ को रहमत नगर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 27 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया है। खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र निवासी मयूर विघे 11 जनवरी को किसी काम से बाहर गांव गए थे। जब दूसरे दिन घर लौटे तो ताला टूटा दिखाई दिया। घर का सामना पूरी तरह से बिखरा पड़ा था। अज्ञात चोर ने घर के अलमारी में से 72 हजार रुपए के सोने व चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गया। आरोपी ने चाेरी करने की बात स्वीकार की। सैयद तौसिफ पर इसके पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज है।

तीन गिरफ्तार, 15 लाख रुपए का माल जब्त : जिले में रेत तस्करी के साथ-साथ आरोपियों की गुडांगर्दी भी बढ़ती दिख रही है। शनिवार रात धारणी में नायब तहसीलदार की कार को तस्कर टक्कर मार कर फरार हो गए। रविवार से ग्रामीण पुलिस तस्करों के खिलाफ एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। मोर्शी के हिवरखेड मार्ग पर नदी के घाट से रेत चोरी कर रहे तीन ट्रैक्टर को पकड़कर तीनों चालकाें को हिरासत में ले लिया। वहीं, तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। सभी 6 आरोपी के खिलाफ मोर्शी थाने मे मामला दर्ज कर लिया।

ग्रामीण पुलिस ने रविवार के देर रात रेत तस्करों के खिलाफ विविध मार्ग पर व नदी के घाट पर जांच की। इस समय मोर्शी पुलिस मालू नदी से हिवरखेड़ मार्ग पर गश्त लगा रहे थे। तभी पुलिस को गोपनीय जानकारी मिली कि कुछ लोग अंधेरे में झाड़ियों के बीच ट्रैक्टर छुपाकर रेत की चोरी कर रहे हैं।पुलिस ने मौके पर पहुंच छापामार काईवाई की। पुलिस को देखते ही तीन आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक अमोल किसनराव चौधरी, प्रवीण वसंतराव कोहरे व अविनाश सूर्यभान भुसांडे को हिरासत में ले लिया। तीनों ट्रैक्टर में रेत चोरी कर भर ली थी। आरोपियाें से पूछताछ करने पर किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले। कार्रवाई मे 15 लाख 15 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया है।

Created On :   13 Feb 2024 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story