दबिश: अस्पताल से घर जाने की बजाए प्रेमी के साथ भाग निकली महिला, सोशल मीडिया पर हुई थी पहचान

अस्पताल से घर जाने की बजाए प्रेमी के साथ भाग निकली महिला, सोशल मीडिया पर हुई थी पहचान
  • उपचार के लिए हैदराबाद से अमरावती आई थी महिला
  • रेलवे पुलिस दोनों को उत्तर प्रदेश के मोहनपुरा से अमरावती लेकर आई
  • 21 दिन बाद पुलिस के लगे हाथ

डिजिटल डेस्क, अमरावती। हैदराबाद के गुजडेर निवासी महिला कुछ सप्ताह पहले अमरावती के तपोवन निवासी परिचित के घर उपचार कराने के बहाने आई थी। लेकिन दो सप्ताह बाद जब वापस घर जाने के लिए निकली तो सोशल मीडिया पर मिले प्रेमी के साथ दूसरे रास्ते से भाग निकली। तब परिजनों ने बडनेरा थाने में लापता की शिकायत दर्ज की। महिला को तलाशने के लिए बडनेरा रेलवे पुलिस ने देश के विविध राज्यों में तलाश शुरू की। 21 दिन बाद महिला और उसके प्रेमी को उत्तर प्रदेश के मोहनपुरा से कब्जे में लेकर अमरावती लाया गया।

गाडगेनगर थाना क्षेत्र के तपोवन निवासी राजेश पाठक का साला हैदराबाद गुजडेर में रहता है। उसकी शादी को 12 साल हुए हैं। साले की पत्नी को उपचार के लिए अमरावती आना था। जो 10 जनवरी को तपोवन निवासी परिचित के घर आई और 22 जनवरी को अमरावती रेलवे स्टेशन तिरुपति एक्सप्रेस में सवार होकर वापस घर जाने के लिए निकली। लेकिन 23 जनवरी को महिला काचीगुडा के स्टेशन पर पहुंची ही नहीं। तब उसके पति और अमरावती के परिजनों ने तलाश शुरू की। पता न चलने से बडनेरा थाने में लापता होने की शिकायत की। रेलवे पुलिस को उत्तर प्रदेश के मोहनपुरा के कासगंज थाना क्षेत्र में 21 दिनों बाद महिला का पता चला।

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात : महिला की पहचान उत्तर प्रदेश के सुजराई निवासी प्रवेश रामवीर शर्मा (22) के साथ उसकी पहचान सोशल मीडिया पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे के साथ फोन पर और वीडियो कॉलिंग पर बात करते थे। जिससे दोनों में एक-साथ रहने के लिए महिला ने उपचार के बहाने भागने की योजना बनाई। अमरावती से काचीगुडा उतरने के बजाए नांदेड के स्टेशन पर उतरकर उसके प्रेमी प्रवेश शर्मा के पास गई। इसके बाद वहां से दोनों उत्तर प्रदेश के मोहनपुरा में छुपे थे।

युवक को घेरकर किया चाकू से हमला : मंदिर की जगह पर अतिक्रमण को लेकर युवक सोमवार को शिकायत करने थाने में जा रहा था। तभी परिसर में रहनेवाले आरोपियों ने उसे घेरकर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें शुभम गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में फ्रेजरपुरा पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के महादेवखोरी निवासी शुभम बंसीलाल गुप्ता के घर के सामने हनुमान मंदिर ट्रस्ट की खुली जगह है। कुछ दिनों से उस जगह पर आसपास में रहनेवाले लोगों की नजर बनी हुई थी।

सोमवार की सुबह आरोपियों ने उस जगह पर अतिक्रमण करना शुरू किया। तब शुभम गुप्ता ने मंदिर की जगह पर अतिक्रमण करने को लेकर विरोध किया। तो आरोपियों ने देख लेने की धमकी दी। जिसके बाद शुभम गुप्ता शिकायत करने थाने में जा रहा था। लेकिन आरोपी नागोराव कोडापे, हरिभाऊ तोराम, अनुज कोडापे, सूरज मसराम, अश्विन कुंबले अौर सुंदरलाल उईके ने शुभम को घेरकर गालीगलौज कर चाकू से दो वार कर दिए। िजससे शुभम गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंच। शुभम को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया।

Created On :   13 Feb 2024 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story