अकोला में वंचित बहुजन आघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर को एमआईएम का मिला समर्थन

अकोला में वंचित बहुजन आघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर को एमआईएम का मिला समर्थन

डिजिटल डेस्क, छत्रपति संभाजीनगर. अकोला में वंचित बहुजन आघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर को एमआईएम समर्थन देगी। इसकी सांसद ओवैसी ने घोषणा की है। इससे पहले वर्ष 2019 में वंचित बहुजन आघाड़ी एमआईएम के साथ थी। इस आघाड़ी के कारण औरंगाबाद लोकसभा चुनाव में एमआईएम को जीत मिली थी। लेकिन, इस चुनाव में वंचित के साथ आघाड़ी नहीं है।

इसके बावजूद वंचित बहुजन आघाड़ी प्रमुख प्रकाश आंबेडकर को बिना शर्त समर्थन दिया जाएगा। इसके लिए एमआईएम कार्यकर्ता और पदाधिकारी सभी जुट जाएं और प्रकाश आंबेडकर का साथ दें। यह घोषणा 16 अप्रैल की शाम आयोजित सभा में एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने की।

इसके साथ ही रिपब्लिकन सेना के आनंदराज आंबेडकर को भी समर्थन देने की घोषणा की गई। इस मौके पर एमआईएम के प्रदेशाध्यक्ष व औरंगाबाद लोकसभी सीट से मैदान में ताल ठोक रहे इम्तियाज जलील भी उपस्थित थे। शहागंज स्थित निजामुद्दीन चौक में आयोजित सभा में ओवैसी ने इलेक्टोरल बॉन्ड, सीएए, एनआरसी, एनपीआर जैसे विषयों पर विचार रखे।

आरोप लगाया कि जिस समय संसद में ट्रिपल तलाक जैसे बिल लाए गए, उस समय तो फिलहाल के इंडिया गुट में शामिल तत्कालीन शिवसेना सांसदों ने विरोध नहीं किया, अब यही लोग वोट मांगने के लिए आ रहे हैं। इसलिए उनसे सभी सावधान रहें। कहा कि महाराष्ट्र में फिलहाल साढ़े पांच पार्टियां चर्चा में हैं- दो शिवसेना, दो राष्ट्रवादी, एक भाजपा और हाफ कांग्रेस।



Created On :   17 April 2024 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story