दबिश: बैंक में युवक को चकमा देकर रकम उड़ाने वाली दो महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बैंक में युवक को चकमा देकर रकम उड़ाने वाली दो महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • मध्यप्रदेश के राजगढ़ की हैं दोनों आराोपी
  • चंद्रपुर से किया गया गिरफ्तार
  • रुपए से भरी बैग देखते ही देखते गायब

डिजिटल डेस्क, लाखनी (भंडारा)। बैंक आफ महाराष्ट्र की शाखा से दो लाख रुपए निकालकर बैंक आफ इंडिया के शाखा में रुपए भरने के लिए गए युवक की बैग से एक लाख रुपए चुराने वाले दो महिला को लाखनी पुलिस ने चंद्रपुर से गिरफ्तार किया है। गिरप्तार महिला यह मध्यप्रदेश के राजगढ निवासी बतायी जा रही है। आरोपी महिला का नाम संजना विजय सिसोदिया (26) तथा गीताबाई ओंकार सिसोदिया (46) है। केसलवाडा / वाघ ग्राम निवासी रज्जत खराबे यह सोमवार 5 फरवरी को मजदूरों को रुपए देने के लिए बैंक आफ महाराष्ट्र की शाखा में गया था। रज्जत चेटुले बैंक से 500 रुपयों के चार बंडल लेकर अपनी बैग में रखे। जिसके बाद वह मार्ग के दुसरे छोर पर स्थित बैंक आफ इंडिया की शाखा में खाता खोलने के लिए आया। पर वहा पर रुपयों के बैग की चैन खुली नजर आयी। उस समय बैग में रुपए पुरे है या नहीं यह देखे तो एक लाख रुपए कम दिखायी दिए। रुपए चोरी होने की भनक लगते हुए रज्जत खराबे ने लाखनी पुलिस थाने के थानेदार पुलिस निरीक्षक सत्यवीर बंडीवार को घटना की जानकारी दी। लाखनी पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व तकनीकी सहायता से पुलिस ने तीन दिनों में ही आरोपी की शिनाख्त की। चोरी को अंजाम देने वाली दोनों आरोपी महिलाएं चंद्रपुर पुलिस के कब्जे में होने की जानकारी मिलते ही लाखनी थाने के सहायक पुलिस निरिक्षक सुनिल सोनवाने, महिला पुलिस हवालदार वासंती बोरकर, पुलिस कान्स्टेबल संदेश कानतोडे, चालक पुलिस कान्स्टेबल राजेश पटले ने चंद्रपुर में जाकर महिला आरोपी संजना सिसोदिया व गिता सिसोदिया को कब्जे में लिया। दोनों को न्यायालय के सामने हाजिर करने पर आरोपी महिलाओं को न्यायालय ने 11 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

एटीएम से उड़ाए 39 हजार रुपए : गोंदिया शहर थानांतर्गत गौशाला वार्ड निवासी फरियादी पल्का प्रदीप शेंद्रे (34) एवं एक अन्य महिला का एटीएम कार्ड बदलकर अज्ञात युवक ने अलग-अलग एटीएम मशीन से कुल 39 हजार रुपए निकाल लिए। अज्ञात आरोपी ने चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया। यह घटना 8 फरवरी को घटी। फरियादी की रिपोर्ट पर शहर पुलिस ने भादंवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच रिना चव्हाण कर रही है।


Created On :   10 Feb 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story