भोपाल: सेज यूनिवर्सिटी के मेरी मर्ज़ी ड्राइव में शामिल हुए प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ

भोपाल: सेज यूनिवर्सिटी के मेरी मर्ज़ी ड्राइव में शामिल हुए प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। विद्यार्थियों को अपनी मर्ज़ी से विषय चुनने की स्वतंत्रता को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सेज यूनिवर्सिटी भोपाल द्वारा मेरी मर्ज़ी ड्राइव की शुरुआत की गई थी। इस ड्राइव के अन्तर्गत यूनिवर्सिटी द्वारा भोपाल के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर मनोरंजक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पूरे भोपाल द्वारा पसन्द की गई मेरी मर्ज़ी ड्राइव के अंतिम दिन यूनिवर्सिटी द्वारा प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन राहुल दुआ को आमंत्रित किया गया। यूनिवर्सिटी कैम्पस में आयोजित राहुल दुआ शो के लिए भोपाल और ओर पास के स्थानों से भी लगभग तीन हज़ार छात्रों ने राहुल दुआ शो में सम्मिलित हुए।



लगभग एक महीने तक सोशल मीडिया समेत पूरे भोपाल में चलने वाली इस ड्राइव के अंतर्गत यूनिवर्सिटी के सभी स्कूल्स द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन गया। इसी के अंतर्गत यूनिवर्सिटी द्वारा आशिमा मॉल में दिनांक उन्तीस एवं तीस अगस्त को दो दिवसीय अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ परफोर्मिंग आर्ट्स द्वारा बैंड, डिजाइन द्वारा फैशन शो, स्कूल ऑफ जर्नलिस्म एंड मास कॉम द्वारा,जनता से जॉर्नलिस्ट कांटेस्ट का आयोजन किया। स्कूल ऑफ साइन्स द्वारा क्राइम सीन और मैनेजमेंट द्वारा मनोरंजक गेम्स भी खिलवाये गए जिनमें उपस्थित जनता ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।


विभिन्न रुचिकर गतिविधियों के साथ ही मेरी मर्ज़ी ड्राइव के अंतर्गत यूनिवर्सिटी द्वारा भोपाल के महत्वपूर्ण स्थलों पर भी संगीत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें दिनांक एक अगस्त को शाहपुरा में हैकर्स कॉर्नर , दो अगस्त को वन-वॉक कमलापति एवं चार अगस्त को लेक व्यूह ,बोट क्लब पर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी और छात्रों द्वारा बैंड की मनमोहक प्रसस्तुति दी।


Created On :   6 Aug 2023 11:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story