भोपाल: सुप्रसिद्ध युवा कॉमेडियन राहुल दुआ 5 अगस्त को सेज यूनिवर्सिटी में

भोपाल: सुप्रसिद्ध युवा कॉमेडियन राहुल दुआ 5 अगस्त को सेज यूनिवर्सिटी में
कॉमेडी व म्यूजिकल इवेंट का होगा कॉकटेल ; रजिस्ट्रेशन अनिवार्य

डिजिटल डेस्क, भोपाल। देश में तेज़ी से उभरती सेज यूनिवर्सिटी अपने इंडस्ट्री रेडी प्रोग्राम्स, प्रैक्टिकल एक्सपोज़र, प्लेसमेंट्स व बेहतरीन कैंपस लाइफ के लिए जानी जाती है। यूनिवर्सिटी की एक्सपर्ट फैकल्टी व एडवाइजरी बोर्ड स्टूडेंट्स को स्किल एजुकेशन के साथ कॉर्पोरेट लाइफ, कल्चर, पर्सनालिटी डेवलपमेंट व वर्क-लाइफ मैनजमेंट पर समय समय पर ट्रेनिंग सेशन का आयोजन भी करती है।

विद्यार्थियों को अपनी मर्ज़ी से विषय चुनने की स्वतंत्रता देने को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सेज यूनिवर्सिटी भोपाल द्वारा "मेरी मर्ज़ी" कार्यक्रम की शुरुआत 29 जुलाई की गई है। ऐसा कार्यक्रम जिसमे स्टूडेंट्स को उसके ड्रीम करियर के लिए करियर मार्गदर्शन मिल रहा है ।साथ ही स्टूडेंट्स को म्यूजिक, फन व ढेर सारी लर्निंग मिल रही है। इसी शृंखला में यूनिवर्सिटी में वर्ष 2023 में प्रवेश ले चुके स्टूडेंट्स को स्ट्रेस से दूर रखने व वेलकम स्टार्ट के लिए 5 अगस्त को सुप्रसिद्ध युवा कॉमेडियन राहुल दुआ का शो करा रही है।

कॉमेडी के साथ म्यूजिकल इवेंट भी होंगे जिसमे पॉपुलर बैंड "रुट बैंड" के सिंगर्स व मुजिशन्स परफॉर्म करेंगे। 10+2 ग्रेजुएशन पास आउट स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन करा शो का आनंद ले सकते है। सीमित सीट वाले इस शो में रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है, एंट्री पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। अधिक जानकारी के लिए स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी की वेबसाइट www.sageuniversity.edu.in पर विजिट कर प्राप्त कर सकते है।

Created On :   4 Aug 2023 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story