छिंदवाड़ा: फरवरी एण्ड व मार्च फस्र्ट वीक में दिग्गज नेताओं की आमद से चढ़ेगा चुनावी पारा

फरवरी एण्ड व मार्च फस्र्ट वीक में दिग्गज नेताओं की आमद से चढ़ेगा चुनावी पारा
  • फरवरी एण्ड व मार्च फस्र्ट वीक में दिग्गज नेताओं की आमद से चढ़ेगा चुनावी पारा
  • फरवरी में मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व सीएम कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ आएंगे, मार्च में गृहमंत्री शाह के आने की सुगबुगाहट

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। आने-जाने की अटकलों में उलझी जिले की राजनीति में फरवरी का अंतिम सप्ताह और मार्च का फस्र्ट वीक खास होने वाला है। इस दौरान जिले में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की आमद होने वाली है। जिससे अब तक ठंडा चुनावी माहौल गर्माने वाला है। फरवरी में प्रदेश के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ का आगमन होना है। मार्च में गृहमंत्री अमित शाह या भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के यहां पहुंचने की सुगबुगाहट है। हालांकि अब तक घोषित रूप से इनमें से एक भी नेता का कार्यक्रम नहीं आया है।

२६ को आएंगे पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल

प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल २६ फरवरी को छिंदवाड़ा पहुंचने वाले हैं। वे नागपुर से दोपहर को यहां पहुंचेंगे। हालांकि उनके आगमन पर कार्यक्रमों की जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हुई है। गौरतलब है कि इससे पहले वे भाजपा के क्लस्टर प्रमुख के तौर पर यहां आए थे। कोर कमेटी की बैठक ली थी।

यह भी पढ़े -जागरुक संगठनों ने खोली पोल, कैमरे में कैद की बाबा की नौटंकी, पुलिस कर रही पूछताछ

नकुल-कमलनाथ पांच दिनी प्रवास पर आएंगे

पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ का आगमन भी होने वाला है। कहा जा रहा है कि २७ फरवरी को पांच दिवसीय प्रवास पर वे यहां पहुंचने वाले हैं। वे २९ फरवरी को इंदिरा प्रियदर्शिनी मैदान में खेली जा रही सांसद कप क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में शामिल होंगे। हालांकि कांग्रेस की ओर से अब तक अधिकृत तौर पर दोनों नेताओं के यहां पहुंचने का कार्यक्रम घोषित नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े -मप्र में मार्च की पहली तारीख को लाड़ली बहनाओं को मिलेगी राशि

शाह की पहले २५ अब मार्च फस्र्ट वीक में आने की चर्चा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह या भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी यहां पहुंचने की सुगबुगाहट है। कहा जा रहा है कि गृहमंत्री शाह २५ फरवरी को यहां आने की चर्चाएं थीं, लेकिन वे २५ को ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल पहुंच रहे हैं। अब मार्च के पहले सप्ताह में उनके आगमन की संभावनाएं जताई जा रही है। वे छिंदवाड़ा के अलावा बालाघाट भी जा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वे यहां लोकसभा क्लस्टर की कोर कमेटियों की बैठक के साथ सभा कर सकते हैं।

यह भी पढ़े -कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा की बड़ी सेंधमारी, 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

Created On :   24 Feb 2024 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story