कार्रवाई: अलोनी और बोथेड़ा क्षेत्र में बन रही थी शराब , पुलिस ने भटि्ठयों पर मारा छापा

अलोनी और बोथेड़ा क्षेत्र में बन रही थी शराब , पुलिस ने भटि्ठयों पर मारा छापा
  • जिला पुलिस विभाग ने शराब विक्रेताओं के खिलाफ मोर्चा खोला
  • विभिन्न स्थानों पर निरंतर की जा रही है कार्रवाई
  • 36 ड्रम महुआ सड़वा व 10 लीटर महुआ शराब जब्त

डिजिटल डेस्क, गड़चिरोली । लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने के लिए जिला पुलिस विभाग ने शराब विक्रेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिले के विभिन्न स्थानों पर शराब बिक्री में लिप्त लोगों के खिलाफ निरंतर रूप में कार्रवाई की जा रही है। इस बीच सोमवार 1 अप्रैल की सुबह तहसील के अलोनी और बोथेड़ा गांव परिसर में शराब की अवैध भटि्ठयां शुरू होने की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस ने दोनों स्थानों पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस कार्रवाई में पुलिस ने 3 लाख रुपए का महुआ सड़वा और शराब जब्त की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तहसील के ग्राम बोथेड़ा में पिछले अनेक वर्षों से शराब की बिक्री है। पुिलस द्वारा संबंधित विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। लेकिन कार्रवाई के बाद भी शराब का व्यापार शुरू हो जाता है। बोथेड़ा गांव से ही अन्य गांवों में शराब की पहुंचायी जाती है। बोथेड़ा गांव से सटे तालाब परिसर में शराब की भट्ठी शुरू होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। जानकारी के मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की। ग्राम अलोनी में भी शराब की बिक्री शुरू होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

दोनों स्थानों पर पुलिस ने 36 ड्रम महुआ सड़वा के साथ 10 लीटर महुआ शराब ऐसा कुल 3 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया है। कार्रवाई गड़चिरोली पुलिस थाना के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक जयप्रकाश मेश्राम, पुलिस हवलदार विजय नंदेश्वर और उनकी टीम ने की।

पुलिस ने पकड़ी हाथभट्‌ठी की शराब : चिमूर(चंद्रपुर) लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में गश्त बढाई गई है। अवैध व्यवसायिक, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गांवों में चल रही हाथभटटीयों को नष्ठ कर कार्रवाई की जा रही है। दरमियान चिमूर तहसील के बोरगांव स्थित खेत परिसर मंे चंद्रशेखर मोहिनकर व उसके साथिदार सुरज शंभरकर हाथभट्टी से महुआ शराब निकालने की जानकारी पुलिस को मिली। जानकारी के आधार पर पुलिस ने घटना स्थल पर छापामार कार्रवाई कर गावठी शराब तथा सडा हुआ महुआ जब्त किया। आरोपियों पर अपराध दर्ज कर 63 हजार 400 रूपए का माल जब्त किया गया। उक्त कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी राकेश जाधव, पुलिस निरीक्षक संतोश बाकल के मार्गदर्शन में सहाय्यक पुलिस निरीक्षक रासकर, विलास निमगडे, अभय मुर्तरकर, पुलिस सिपाही सचिन खामनकर, सचिन साठे, शैलेश मडावी, मनोज ठाकरे, देवीदास रणदीवे ने की।

Created On :   2 April 2024 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story