गोंदिया: आमने-सामने टकराईं दो मोटर साइकिलें, दोनों के चालक गंभीर, बोरगांव में हुआ हादसा

आमने-सामने टकराईं दो मोटर साइकिलें, दोनों के चालक गंभीर, बोरगांव में हुआ हादसा
  • आमगांव रोड पर बोरगांव परिसर में हुआ हादसा
  • दोनों के चालक गंभीर घायल

डिजिटल डेस्क, देवरी (गोंदिया). देवरी तहसील के बोरगांव में विपरीत दिशा से आ रही दो मोटर साइकिलों की आमने-सामने टक्कर होने से दोनों वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा सोमवार, 26 फरवरी को दोपहर करीब 1 बजे हुआ। इस हादसे में गंभीर घायल बोरगांव निवासी आदित्य सिविल लांजेवार(22) और ग्राम मुंडीपार निवासी कुंजीलाल बिजेवार(49) को देवरी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया।

आदित्य लांजेवार की हालत गंभीर होने से उसे गोंदिया के जिला अस्पताल में रेफर किया

इनमें आदित्य लांजेवार की हालत गंभीर होने से उसे गोंदिया के जिला अस्पताल में रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार आदित्य लांजेवार अपनी मोटर साइकिल क्र. एमएच-35/एयु-0268 से देवरी से बोरगांव की ओर जा रहा था। उसी समय मोटर साइकिल क्र.एमएच-35/एएस-6429 के चालक कुंजीलाल बिजेवार आमगांव की ओर से आ रहे थे। इस बीच दोनों मोटर साइकिलों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में दोनों ही वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए थे

हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद गांव के नागरिकों ने दोनों घायलों को देवरी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया। हादसे में आदित्य लांजेवार के सिर में मार लगने के कारण उसे गोंदिया के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

आदित्य लांजेवार की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू

बताया जाता है कि आदित्य लांजेवार की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं है। वह देवरी के चिकन सेंटर में काम करता है एवं दोपहर की छुट्टी में भोजन के लिए घर जा रहा था। इस बीच यह भीषण हादसा हुआ। फिलहाल देवरी पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस प्रकरण की जांच पुलिस हवलदार गुणवंत कठाने कर रहे हैं।






Created On :   27 Feb 2024 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story