बयानबाजी: विधायक का बयान, अगर तुम्हारे माता- पिता मुझे वोट न दें तो दो दिन तक खाना मत खाना

विधायक का बयान, अगर तुम्हारे माता- पिता मुझे वोट न दें तो दो दिन तक खाना मत खाना
  • शिवसेना विधायक संतोष बांगर ने शाला के छोटे बच्चो से किया आवाहन
  • आए दिन बयानबाजी के चलते विवादों में रहते हैं बांगर
  • वीडयो हुआ वायरल तो लोग करने लगे ट्रोल

डिजिटल डेस्क, हिंगोली। हमेशा ही विवादास्पद बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले हिंगोली जिले के कलमनुरी विधानसभा से एकनाथ शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संतोष बांगर ने फिर एक बार एक बयान देकर विवादो में घिर गऐ। हिंगोली जिले के औंढा नागनाथ तहसील के लाख ग्राम में स्थित एक शाला में विधायक संतोष बांगर ने शाला के छोटे- छोटे बच्चों से आह्वान किया कीि अगर तुम्हारे माता- पिता मुझे छो़कर किसी दूसरे को वोट करने की सोच रहे हैं तो तुम लोग दो दिन तक खाना मत खाना।

जब घर वाले पूछेंगे तो कहना कि अगर संतोष बांगर को वोट करोगे तो ही खाना खाएंगे। उसके बाद विधायक संतोष बांगर ने बच्चों से पूछा की वोट किसे करना चाहिऐ तो बच्चों ने कहा, संतोष बांगर को। विधायक संतोष बांगर व्दारा शाला के छोटे- छोटे बच्चों से इस प्रकार की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विधायक संतोष बांगर इसके पहले भी अनेक बार विवादास्पद बयान देते रहे। जब एकनाथ शिंदे गुट ने तत्कालीन मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे का साथ छोड़ा तो विधायक संतोष बांगर ने कहा था कि, उध्दव ठाकरे का साथ छोड़ने वाले विधायकों के बेटों का विवाह नहीं होगा वे कुंआरे ही रह जाऐंगे।

उसके बाद विधायक संतोष बांगर ने भी पाला बदलकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए और उध्दव ठाकरे के खिलाफ बयान देने लगे। एक बयान में कहा कि, अगर नरेंद्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो सरेआम फांसी लगा लूंगा तो एक बार कहा कि, कृऊबा चुनाव में उनके समर्थको की हार होने पर मूंछे निकाल लूंगा। एक बार रिपाई प्रमुख प्रकाश आंबेडकर के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर विवादो में फंस गए और अंत में माफी मांगनी पड़ी थी।


Created On :   10 Feb 2024 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story