जबलपुर: मारपीट कर दम्पति पर तानी पिस्टल किया हवाई फायर, क्षेत्र में दहशत

मारपीट कर दम्पति पर तानी पिस्टल किया हवाई फायर, क्षेत्र में दहशत
  • गढ़ा शुक्ला नगर में देर रात की घटना कैमरे में हुई कैद, 2 आरोपी गिरफ्तार
  • मामला दर्ज कर पुलिस ने बुधवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। जेल से छूटकर आए बदमाशों की गैंग ने दो दिन पहले मदन महल व संजीवनी नगर थाना क्षेत्र की सड़कों पर जमकर आतंक मचाया था। बदमाशों ने शुक्ला नगर में रहने वाले एक युवक से मारपीट की और फिर उसे व उसकी पत्नी पर पिस्टल तानी थी।

इसके बाद आतंक फैलाने की नीयत से हवाई फायर कर भाग निकले थे। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर मामला दर्ज कर पुलिस ने बुधवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्ला नगर निवासी शिवा केवट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार की रात वह घर जा रहा था। रास्ते में उसने देखा कि लकी पटैल और यश तिवारी एक युवक से मारपीट कर रहे हैं। वह वहाँ से निकला तो उन्होंने उसे भी रोका और मारपीट की।

वह वहाँ से अपने घर भागा तो आरोपियों ने उसका पीछा किया और घर पहुँचकर उस पर पिस्टल तान दी, इस बीच शिवा की पत्नी बचाने पहुँची तो उसके सिर पर पिस्टल तानकर दोनों को धमकाया फिर हवाई फायर कर वहाँ से भाग निकले।

मदन महल में दर्ज हुए दो मामले

ज्ञात हो कि आतंक मचाने वाली गैंग के यश तिवारी, लकी व उनके दो अन्य साथियों के खिलाफ मंगलवार को भी दो मामले दर्ज किए गए थे। उन्होंने मदन महल निवासी सचिन श्रीवास से मारपीट कर चाकू से हमला कर घायल किया था। वहीं शिव नगर रेलवे क्राॅसिंग के पास रहने वाले अमित पांडे पर चाकू से हमला कर उसको घायल किया था एवं पिस्टल दिखाकर धमकाया था।

दो बदमाशों को दबोचा

बदमाशों द्वारा क्षेत्र में कुछ ही घंटों में कई घटनाओं को अंजाम दिए जाने की जानकारी लगने पर पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी और बुधवार को कमला नेहरू नगर निवासी यश तिवारी व उसके साथी माढ़ोताल निवासी अभिषेक गोस्वामी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से देशी कट्टा, पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

वहीं फरार साथी लकी पटैल व एक अन्य की तलाश की जा रही है।

Created On :   9 May 2024 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story