सड़क हादसे में भाजपा नेता, उनके भाई और पिता की मौत

नरसिंहपुर बॉर्डर पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पाटन में रहने वाले भाजपा नेता संदीप अग्रवाल, उनके भाई संजय अग्रवाल व पिता ओंकार अग्रवाल की नरसिंहपुर बॉर्डर पर रविवार की रात सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार करकबेल से पाटन आते समय उनकी कार को मानेगाँव तिराहे के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों व पिता की मौत हो गई, वहीं मृत भाजपा नेता के दो पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी लगने पर पाटन क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के अनुसार पाटन निवासी भाजपा नेता संदीप अग्रवाल गल्ला व्यवसायी थे। उनके पिता ओंकार अग्रवाल अपनी बेटी के पास करकबेल गये थे। उन्हें लेने के लिए संदीप अपने भाई संजय और दो पुत्रों यश व हनी को लेकर करकबेल गये थे। वहाँ से लौटते समय नरसिंहपुर के समीप मानेगाँव तिराहे पर उनकी कार क्रमांक एमपी 20 जेड ए 9974 को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार भाजपा नेता संदीप व उनके भाई संजय की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पिता ओंकार गंभीर रूप से घायल हो गये थे, उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। कार चला रहे भाजपा नेता के पुत्र संकेत उर्फ हनी अग्रवाल व उनका छोटा भाई यश उम्र 15 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये।

एक साथ किया गया अंतिम संस्कार

रविवार की रात हुए हादसे में मृत दोनों भाइयों व उनके पिता के शव को पीएम के बाद पाटन उनके निवास पर लाया गया, वहाँ से एक साथ तीनों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। एक साथ तीन अर्थियों को देख लोगों की आँखेें नम हो गईं।

कोरोना में हुई थी माँ व भाई की मौत

जानकारी के अनुसार वर्ष 2020-21 में कोरोना के दौरान संदीप के मंझले भाई विजय उर्फ बिज्जू अग्रवाल एवं उनकी माँ की मौत हो गई थी। जवान पुत्र व पत्नी की मौत के बाद संदीप के पिता ओंकार काफी व्यथित थे, तब संदीप पूरे परिवार का सहारा बना था। इस हादसे के बाद अब पूरे परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट गया।

Created On :   31 July 2023 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story