चरगवाँ हत्याकांड: फायरिंग करने वाला आरोपी पकड़ाया

चरगवाँ हत्याकांड: फायरिंग करने वाला आरोपी पकड़ाया
वारदात में प्रयुक्त भरमार बंदूक बरामद की

डिजिटल डेस्क जबलपुर। चरगवाँ थाना क्षेत्र के ग्राम सुनवारा में रविवार को एक किशोरी रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गयी थी। उसे गाँव के एक युवक द्वारा अगवा कर ले जाए जाने के संदेह में किशोरी के पिता श्यामलाल लोधी ने रविवार को संदेही युवक के पिता व परिजनों पर फायरिंग की थी। गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, इसमें एक की मौत हो गयी थी। घटना के बाद गाँव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। उधर सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गाँव के पास ही गिरफ्तार कर लिया, वहीं वारदात में प्रयुक्त भरमार बंदूक बरामद कर ली है।

चरगवाँ पुलिस के अनुसार ग्राम सुनवारा निवासी श्यामलाल लोधी की नाबालिग बेटी शनिवार को अचानक लापता हो गयी थी। उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गयी थी। तलाशी के दौरान किशोरी के पिता को जानकारी लगी कि उनकी बेटी को गाँव में रहने वाला धन सिंह चड़ार का बेटा अपने साथ भगा ले गया है। इसी के चलते रविवार की शाम साढ़े 6 बजे के करीब श्यामलाल बंदूक लेकर धन सिंह के घर पहुँचा और फायरिंग की थी। फायरिंग में धन सिंह चड़ार व हल्के सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये थे। घायलों को मेडिकल लाया गया था। सीने में गोली लगने से धन सिंह की मौत हो गयी थी, वहीं मेडिकल में भर्ती हल्के सिंह की हालत में सुधार होना बताया जा रहा है।पी-4

-भागने की फिराक में था आरोपी

रविवार की देर शाम हुई वारदात के बाद आरोपी श्यामलाल लोधी गाँव में कहीं छिप गया था। रात में वह किसी तरह गाँव के बाहर निकला और सुबह होते ही गाँव छोड़कर भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर भरमार बंदूक बरामद कर ली है।

-प्रफुल्ल श्रीवास्तव, सीएसपी

Created On :   11 Dec 2023 6:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story