ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
गांधीग्राम स्थित बंजारी माता मंदिर के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में बंजारी माता मंदिर तिराहे के पास गांधीग्राम नेशनल हाईवे पर गुरुवार को बेलगाम भागते ट्रक के चालक ने एक साइकिल सवार 49 वर्षीय अधेड़ को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से साइकिल सवार उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू की।

जानकारी के अनुसार पनागर के ग्राम पठरा उमरिया निवासी लखनलाल काछी गुरुवार की शाम 5 बजे के करीब साइकिल से कहीं जा रहा था। गांधीग्राम के पास नेशनल हाईवे पर जबलपुर से िसहोरा की तरफ जा रहे एक अज्ञात ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की टक्कर लगने से साइकिल सवार करीब 5-6 फीट दूर उछलकर गिरा और उसे गंभीर चोटें आईं और घायल की मौत हो गयी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात ट्रक की पतासाजी के प्रयास शुरू किए।

सड़क हादसे में घायल की मौत

सिहोरा थाना क्षेत्र में बायपास स्थित महाराज ढाबे के पास 14 जनवरी को किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से एक 40 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए विजय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार मोतीहारी निवासी विनोद महतो को महाराज ढाबे के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उसकी हालत बिगड़ती गयी और गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गयी। सूचना पर विजय नगर पुलिस ने मर्ग कायम किया एवं मामले की केस डायरी अग्रिम जाँच के लिए सिहोरा भेजी जाएगी।

Created On :   18 Jan 2024 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story