घर में बने सेप्टिक टैंक में मिली युवक की लाश

घर में बने सेप्टिक टैंक में मिली युवक की लाश
परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोतवाली थानांतर्गत राजीव नगर चेरीताल निवासी एक युवक का शव उसके घर में बने सेप्टिक टैंक में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पीएम के लिए िभजवाकर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यहाँ रहने वाली 36 वर्षीय ऋतु ठाकुर ने सूचना दी कि उनके 42 वर्षीय पति लखन ठाकुर को नशा करने की आदत थी। गुरुवार को वे अत्यधिक शराब पीकर रात करीब 1 बजे तक पड़ोसी महेन्द्र के घर के सामने दरवाजा से टिके बैठे हुए थे। इस पर ऋतु ने कुछ लोगों की मदद से पति को घर ले जाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं गए और वहीं पर बैठे रहे। इसके बाद पति को मौके पर ही छोड़कर ऋतु घर जाकर सो गई।

सुबह टैंक में पड़ा मिला शव-




ऋतु ने बताया कि सुबह जब वह सोकर उठी तो देखा कि उनके पति घर पर नहीं आए थे और प्रात: 8:20 बजे जब उनकी तलाश की गई तब वे घर के सामने बने सेप्टिक टैंक में सिर के बल औंधे मुँह पड़े हुए थे। इस दौरान आसपास बहुत भीड़ लगी हुई थी और जब उन्होंने पास जाकर देखा तो पति की टैंक में भरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। सूचना पर यहाँ पहुँची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाकर आगे की विवेचना शुरू कर दी है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका-

इस घटना के बाद जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मृतक के परिजनों द्वारा इस घटना को हत्या बताया जा रहा है। उनका आरोप है िक टैंक का ढक्कन इतना बड़ा नहीं है कि कोई भी व्यक्ति आसानी से इसमें गिर सके। इस दौरान उन्होंने पुलिस ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द तलाश करने गुहार लगाई है।

Created On :   1 Dec 2023 5:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story