किराना दुकान संचालक की धारदार हथियार से हत्या

किराना दुकान संचालक की धारदार हथियार से हत्या
कुंडम के ग्राम कल्याणपुर की घटना, संदेहियों से पूछताछ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम कल्याणपुर में रविवार की रात किराना दुकान संचालक पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। सोमवार सुबह दुकान संचालक की लाश उसके घर से करीब सौ मीटर दूर पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर हत्या का मामला दर्ज किया। प्रारंभिक जाँच में गाँव के कुछ लोगों पर हत्या का संदेह जताए जाने पर पुलिस द्वारा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल्याणपुर गाँव में रहने वाले ज्ञानचंद पटैल का बेटा आशीष पटैल उम्र 28 वर्ष गाँव में ही किराना दुकान संचालित करता था। रोजाना की तरह रविवार की रात दुकान बंद कर आशीष घर पहुँचा था। रात करीब 12 बजे उसके पिता ज्ञानचंद ने देखा कि वह घर के पास टहल रहा था। उसके बाद परिजन सो गये। सुबह ज्ञानचंद सोकर उठे और टहलने निकले तो घर से करीब सौ मीटर दूरी पर पंचायत भवन के पास उनका बेटा आशीष खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी।

शोर-शराबा होने पर जमा हुई भीड़

बेटे का शव देखकर ज्ञानचंद ने परिवार के सदस्यों को सूचना दी, जिसके बाद सभी मौके पर पहुँचे और रोना-पीटना शुरू हो गया। शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। उधर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज आरोपियों की पतासाजी के प्रयास शुरू किए।

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

जाँच के दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने बताया कि मृतक आशीष का कुछ दिनों पहले गाँव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था। परिजनों ने उन्हीं लोगों द्वारा आशीष की हत्या करने की शंका जाहिर किए जाने पर पुलिस द्वारा संदेहियों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ शुरू की गयी।

Created On :   18 March 2024 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story