हंगामा: पब में डांस करते समय धक्का लगने से दो गुट आपस में भिड़े, सिर पर बोतल फोड़ी

पब में डांस करते समय धक्का लगने से दो गुट आपस में भिड़े,  सिर पर बोतल फोड़ी
  • नशे में होने के कारण हावी हो गए
  • कुर्सियां फेंककर एक दूसरे को मारी
  • अंबाझरी थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पब में डांस करते समय धक्का लगने पर दो गुट आपस में भिड़ गए। बियर की बोतल सिर पर फोड़ दी और कुर्सियां फेंककर मारी। सोमवार की रात धरमपेठ क्षेत्र के पब में हुए हंगामे से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी और तनाव का माहौल बना रहा। अंबाझरी थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुर्सियां फेंककर मारी : महल निवासी मिर्जा अस्लम फहीम बेग (23) रात 1 बजे धरमपेठ क्षेत्र के पायरेटड पब में मित्र ओम कैथले व अन्य दो मित्रों के साथ पार्टी करने गया था। उस दौरान पब में बॉबी उर्फ प्रशांत धोटे (36), ओम नगर, पीयूष उर्फ ऋषिकेश वाघमारे (24), रेशमबाग, राॅकी जाधव (35) और श्रेयांश शाहू, दोनों जूनी शुक्रवारी निवासी भी पब में आए हुए थे। दोनों गुट पी-खाकर मौज-मस्ती कर रहे थे। इस दौरान डांस करते समय रॉकी का अस्लम को धक्का लगा। इस बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। नशा सिर पर हावी होने से रॉकी ने तैश में आकर अस्लम के सिर पर बियर की बोतल फोड़ी, तो दोनों गुट आपस में भिड़ गए।

तनाव व अफरा-तफरी का माहौल बना रहा : अस्लम का बीच-बचाव करने दौड़े उसके मित्र पीयूष और श्रेयांश को भी कुर्सी फेंककर मारी गई। उसके बाद रॉकी ने फिर से बोतल अस्लम के पीठ पर दे मारी। अस्लम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के दौरान पब में और भी लोग थे। जिनमें कुछ समय के लिए अफरा-तफरी व तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच मामले की पुलिस को सूचना दी गई। इससे पूर्व अस्लम को मेयो अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में आरोपी रॉकी, बॉबी और उसके िमत्रों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

लेट नाइट पार्टियों में सुरक्षा की खुली पोल : शहर के कुछ पबों और रेस्तरा में पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं। सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर कई बार सवाल उठ खड़े हुए हैं, हालांकि, पुलिस का कहना है कि, ऐसी पार्टियों में आयोजकों को सुरक्षा-व्यवस्था करनी चाहिए। विशेष तौर पर महिला वर्ग के साथ ऐसे स्थानों पर आए दिन छेड़छाड़ की की घटनाएं होती हैं और असमाजिक तत्वों का भी जमघट लगा रहता है।

Created On :   24 April 2024 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story