नांदेड़: नेत्रहीन नाबालिग छात्रा के साथ दो बार रेप, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार- छात्र फरार

नेत्रहीन नाबालिग छात्रा के साथ दो बार रेप, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार- छात्र फरार
  • अंध विद्यालय में पढ़ने वाली है नेत्रहीन छात्रा
  • स्कूल के शिक्षक और पूर्व छात्र ने किया रेप
  • पूर्व छात्र फरार हुआ

डिजिटल डेस्क, नांदेड़. अंध विद्यालय में पढ़ने वाली नेत्रहीन छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक और पूर्व छात्र ने रेप किया। मामला किनवट तहसील के बोधड़ी का है, 2 से 13 फरवरी के बीच छात्रा की अस्मत को तार-तार किया गया। छात्रा 70 फीसदी तक देख नहीं सकती। किनवट पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पूर्व छात्र फरार बताया जा रहा है।

11 वर्षीय छात्रा के साथ रेप

पुलिस सूत्रों के अनुसार वाजेगांव की रहने वाली 70 फीसदी तक नेत्रहीन 11 वर्षीय छात्रा तहसील के बोधड़ी स्थित एक अंध विद्यालय में पढ़ती है। विद्यालय में दो फरवरी की रात में छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक दत्ता अंकमवार ने दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी ने पीड़ित छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।

इसके बाद भी छात्रा की मुसीबत कम नही थी। 13 फरवरी को हदगांव तहसील के कृष्णापुर निवासी और उसी स्कूल के छात्र हनुमान झाड़े ने भी छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल फोन पर मिस कॉल किया।

आरोपी फरार

छात्रा के पिता पेशे से ड्राइवर है, उन्होंने छात्रा को कॉल बैक कर बेटी से बात की, तो छात्रा ने अपने पिता को सारी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित छात्रा के माता-पिता स्कूल पहुंचे। इस सिलसिले में पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक दत्ता अंकमवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि पूर्व छात्र फरार हो गया था।

मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सुनील बिरला के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक दत्तात्रय मामिड़वार कर रहे हैं।



Created On :   16 Feb 2024 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story