हादसा: नांदेड़ के पास रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

  • रेनापुर भोकर गांव में छाया मातम
  • उमरी रोड पर मुगल झील नदी पर बने पुल पर हुआ हादसा
  • चालक का नियंत्रण छूटने से नदी में गिरा वाहन

डिजिटल डेस्क, नांदेड़। भोकर से उमरी जा रहे एक चार पहिया वाहन के चालक का वाहन से नियंत्रण छूटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। नियंत्रण छूटने से हलदा-मोघली गांव के बीच शिवार में तालाब पर बने पुल से नदी में वाहन जा गिरा, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ा। घटना में 1 की हालत नाजुक बनी हुई है। 4 लोग मामूली रूप से घायल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 फरवरी शुक्रवार तो 10 लोग भोकर में एक रिश्तेदार की बेटी की जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के बाद तेलंगाना के नवीपेठ में चार पहिया वाहन से लौट रहे थे, तभी रात 11:00 बजे के बीच वाहन के चालक ने गति पर नियंत्रण खो दिया। भोकर-उमरी मार्ग, हलदा-मोगली गांव के बीच में झील पर बने पुल से वाहन नदी में गिर गया। रात का समय होने और नहर में पानी होने के कारण वाहन में सवार लोग घायल हो गए। बाहर निकलने में बड़ी बाधा बन गई। जैसे ही उनमें से कुछ लोग चिल्लाए, मुगल और हाल्दा के कुछ नागरिक मदद के लिए दौड़े। उन्होंने भयानक दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक सुभाषचंद्र मारकड,महिला सहायक पुलिस निरीक्षक.कल्पना राठोड,.पुलिस उप निरीक्षक दिलीप जाधव,सहा.पुलिस उप निरीक्षक संभाजी देवकांबले,जमादार रवि मुधोले,पुलिस.ना.परमेश्वर कलणे,पुलिस.कॉ.लहु राठोड,पो. चालक मंगेश क्षीरसागर व जुनेद पटेल,सुलेमान शेख, शाहरुख खान की टीम घटनास्थल पर पहुंची। उपस्थित नागरिकों की मदद से जब घायलों को वाहन से बाहर निकाला गया तो भोकर जिले के रेनापुर निवासी सविता श्याम भालेराव (30), प्रीति परमेश्वर भालेराव (8) सुशील मारोती गायकवाड़ (9) की दम घुटने मौत हो चुकी थी। अन्य घायलों को भोकर सरकारी ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया । चिकित्सा अधिकारी डॉ. सागर रेड्डी और उनकी सहायक नर्सों ने तुरंत प्राथमिक उपचार किया।

गंभीर रूप से घायल रेखाबाई परमेश्वर भालेराव (30), अंजनाबाई ज्ञानेश्वर भालेराव (28), श्याम तुकाराम भालेराव (35) काे भोकर को आगे के इलाज के लिए नांदेड़ भेजा गया। हालांकि, नांदेड़ के सरकारी अस्पताल पहुंचने से पहले ही डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घायल श्याम तुकाराम भालेराव का वहां इलाज चल रहा है। इसी तरह, दत्ता ज्ञानेश्वर भालेराव (9), प्रीतेश परमेश्वर भालेराव (8), सोहम ज्ञानेश्वर भालेराव (7), ज्ञानेश्वर तुकाराम भालेराव (28) सभी रेनापुर तहसील भोकर घायल हो गए। सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में 5 लोगों की मौत से रेनापुर गांव में मातम छा गया है। पोस्टमार्टम के बाद 5 मृतकों का अंतिम संस्कार रेनापुर में किया जाएगा। , आगे की जांच और कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है भोकर पुलिस सुभचंद्र मरकड के मार्गदर्शन में कर रही है। भाजपा उत्तर नांदेड़ के जिला अध्यक्ष एड किशोर देशमुख ने सरकारी ग्रामीण अस्पताल भोकर का दौरा किया और घायलों के बारे में जानकारी ली।

Created On :   9 Feb 2024 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story